Tuesday, April 16, 2024

विषय

ngo

मोदी सरकार ने चर्च ऑक्जिलरी फॉर सोशल एक्शन समेत 5 NGO का FCRA लाइसेंस किया कैंसिल, अब विदेश से नहीं ले पाएँगे चंदा: चर्च...

गृह मंत्रालय ने जिन एनजीओ के FCRA लाइसेंस रद्द किए हैं, उनमें चर्च ऑक्जिलरी फॉर सोशल एक्शन (सीएएसए) का नाम भी शामिल हैं।

पूर्व IAS अधिकारी हर्ष मंदर के घर और ऑफिस पर CBI की रेड, एनजीओ में विदेशी फंडिंग से जुड़ा है मामला: यूपीए सरकार में...

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने पूर्व IAS अधिकारी हर्ष मंदर के घर और ऑफिस पर छापा मारा है। यह रेड उनकी NGO द्वारा FCRA के उल्लंघन से संबंधित है।

यूपी ATS ने टेरर फंडिंग केस में दिल्ली से मोहम्मद अब्दुल को दबोचा: 500 बैंक अकाउंट की होगी पड़ताल, घुसपैठियों के लिए आई विदेशी...

मोहम्मद अब्दुल अव्वल दिल्ली NGO के बैंक खाते से पैसा लेकर अवैध तौर पर भारत में रहने वाले बांग्लादेश और रोहिंग्या के घुसपैठियों को पहुँचाता था।

मणिपुर हिंसा के पीड़ित बच्चों का घर बना गुजरात का ‘गोकुलधाम’, 50 मैतेई बच्चों की ली जिम्मेदारी: पढ़ाने के लिए विदेश से बुलाई फैकल्टी

गुजरात की 'गोकुलधाम' संस्था ने असल में कुछ ऐसा किया जिससे मणिपुर में हिंसाग्रस्त बच्चों की अंधेरी जिंदगी में उम्मीद की किरण जगमगा उठी है।

क्या रोहिंग्याओं के घर NGO माइल्स2स्माइल ने बनाए थे? नूहं में हिंदुओं पर हमलों के बाद अवैध निर्माणों पर चला था बुलडोजर, मची है...

माइल्स2स्माइल्स नूहं के रोहिंग्याओं के लिए फण्ड इकठ्ठा कर रहा जबकि यहीं के 25 रोहिंग्याओं को नूहं हिंसा मामले में गिरफ्तार किया गया है। 

3 साल में मोदी सरकार ने रद्द किए 1811 NGO के FCRA लाइसेंस, नहीं ले पाएँगे विदेशी चंदा: सबसे ज्यादा तमिलनाडु-महाराष्ट्र के

2019, 2020 और 2021 - इन 3 वर्षों में 1800 से भी अधिक गैर-सरकार संगठनों (NGO) के FCRA लाइसेंस रद्द करने का फैसला मोदी सरकार ने लिया।

20 अकाउंट, एक ही ​दिन में हर खाते से आए ₹596294: मेधा पाटकर के NGO में चंदे का गजब ‘संयोग’, ED ने दर्ज की...

स्वयंभू सामाजिक/पर्यावरण कार्यकर्ता मेधा पाटकर जिस एनजीओ की मुख्य ट्रस्टी हैं, उसमें एक ही दिन 20 अलग-अलग खातों से एक समान रकम आई।

पाकिस्तान से सटा पंजाब का फरीदकोट, विदेशी चंदे से बनी मस्जिदें; केरल के NGO ने कश्मीर से डायवर्ट किया फंड: रिपोर्ट्स

पाकिस्तान सीमा से सटे पंजाब में मस्जिदों में वृद्धि को लेकर एजेंसियाँ चौकन्नी हो गई हैं। फरीदकोट में केरल के NGO द्वारा 3 मस्जिद बनाई गई हैं।

जामिया मिलिया, इस्लामिक सेंटर और OXFAM अब विदेशों से नहीं ले सकेंगे चंदा, लगभग 6000 NGO का FCRA लाइसेंस रद्द

जामिया मिलिया, इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर सहित लगभग 6,000 गैर-सरकारी संगठन यानि एनजीओ (NGo) अब विदशों से दान या चंदे नहीं ले सकेेंगे।

NCPCR का सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट, हर्ष मंदर के ‘सेंटर फॉर इक्विटी स्टडीज’ सहित कई NGO को संदिग्ध स्रोतों से फंडिंग

एनसीपीसीआर ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर बताया कि हर्ष मंदर के सीईएस समेत अन्य एनजीओ को संदिग्ध स्त्रोतों से फंड हो रही है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe