Wednesday, August 17, 2022
Homeदेश-समाजओलंपियन सुशील कुमार पर ₹1 लाख का इनाम, पहलवान की हत्या में तलाश रही...

ओलंपियन सुशील कुमार पर ₹1 लाख का इनाम, पहलवान की हत्या में तलाश रही दिल्ली पुलिस

सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी है। बताया जा रहा है कि वे सरेंडर भी कर सकते हैं।

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 साल के पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की तलाश जारी है। दिल्ली पुलिस ने उन पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने उनके पीए अजय कुमार की जानकारी देने वाले को भी 50 हजार रुपए देने का ऐलान किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सागर की हत्या के बाद से फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार ने दिल्ली की अदालत में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की। मामले पर सुनवाई आज (मई 18, 2021) होगी। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट इस केस में सुशील कुमार और उनके साथियों के ख़िलाफ़ गैर जमानती वारंट जारी कर चुकी है।

कुछ रिपोर्ट्स ये भी बता रही हैं कि सुशील कुमार जल्द दिल्ली एनसीआर की किसी कोर्ट में आत्मसमर्पण करेंगे। उनकी तरफ से मॉडल टाउन थाने के पुलिसकर्मियों को व्हाट्सएप कॉल के जरिए यह सूचना दी गई है।

स्टेडियम में मारपीट के बाद हुई जूनियर चैंपियन की मौत

उल्लेखनीय है कि छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई 2021 को जूनियर चैंपियनशिप विजेता सागर कुमार और उनके दो दोस्तों के साथ दूसरे पहलवानों ने मारपीट की थी। बाद में सागर की मौत हो गई। उनके साथियों ने बताया कि घटना के समय सुशील कुमार वहीं मौजूद थे।

इसके बाद मॉडल टाउन में इस बाबत एफआईआर की गई। रोहिणी के विशेषज्ञों ने सबूत भी जुटाए। लेकिन, जब दिल्ली पुलिस सुशील कुमार के घर पहुँची तो वे वहाँ से गायब थे। उसके बाद से ही उनकी तलाश जारी है। उनके ख़िलाफ़ पिछले हफ्ते लुकआउट नोटिस भी जारी हुआ था।

इससे पहले इस मामले में 24 साल के प्रिंस दलाल को गिरफ्तार किया गया था। वह हरियाणा के झज्जर का रहने वाला है। छत्रसाल स्टेडियम में हुई झड़प के दौरान फायरिंग भी हुई थी। दलाल को डबल बैरेल लोडेड बंदूक के साथ दबोचा गया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नूपुर शर्मा पर फिदायीन हमले की योजना, PDF पढ़वाने देवबंद जाता था आतंकी नदीम; 3 महीने में 18 बार मिली मदरसे में लोकेशन: ATS...

यूपी ATS द्वारा गिरफ्तार मोहम्मद नदीम अंग्रेजी और उर्दू नहीं जानता था। वह पाकिस्तान से उर्दू में आए PDF को पढ़वाने के लिए मदरसे जाता था।

काम की तलाश में विनोद कांबली, इनकम केवल ₹30000: कहा- सचिन तेंदुलकर सब जानते हैं, पर मैं उनसे उम्मीद नहीं रखता

कांबली ने मिड-डे से बातचीत में कहा कि उन्हें काम की जरूरत है। इस वक्त उनकी आय का एकमात्र स्रोत केवल बीसीसीआई की पेंशन है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,819FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe