Wednesday, September 28, 2022
Homeदेश-समाज'AAP पार्षद ताहिर हुसैन के गुंडों ने IB ऑफिसर को मार डाला, उसके घर...

‘AAP पार्षद ताहिर हुसैन के गुंडों ने IB ऑफिसर को मार डाला, उसके घर से चल रहे बम व गोलियाँ’

26 वर्षीय अंकित शर्मा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी हॉस्पिटल ले जाया गया है। अंकित के पिता देवेंद्र शर्मा दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं। उनकी माँ सुधा शर्मा का रो-रो कर बुरा हाल है।

दिल्ली में लगातार हो रही हिंसा की कई घटनाओं के पीछे आम आदमी पार्टी का हाथ होने के आरोप लग रहे हैं। दिल्ली के सत्ताधारी पार्टी पर पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने बड़ा आरोप लगाया है। आईबी कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा की हत्या को लेकर ये बड़ा आरोप लगाया गया है। दिल्ली के हिंसा प्रभावित क्षेत्र चाँदबाग़ की एक नाली से अंकित का शव बरामद किया गया है। मिश्रा ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल की पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन के घर से निकले लड़कों ने शर्मा की हत्या की है। हुसैन नेहरू विहार का ही निगम पार्षद हैं। बकौल मिश्रा, हुसैन के घर से निकले आरोपितों ने शर्मा को घसीटा।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ये भी आरोप लगाया है कि ताहिर हुसैन के घर से लगातार पेट्रोल बम चलाए जा रहे हैं और गोलीबारी भी की जा रही है। ये बहुत बड़ा आरोप है क्योंकि अंकित शर्मा की हत्या को ख़ुद मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बहुत ही दुखद क्षति बताया है। केजरीवाल ने कहा है कि दोषियों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाना चाहिए। उन्होंने इस हमले में मारे गए लोगों की बढ़ती संख्या पर भी चिंता जताई। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में इस तरह की स्थिति पैदा होना दर्दनाक है।

बता दें कि अंकित शर्मा आईबी के कॉन्स्टेबल थे। कुछ दिनों पहले ही एजेंसी में उनकी नौकरी लगी थी। वह पिछले दिनों गायब थे। उनकी हत्या कर के उनकी लाश को गन्दी नाली में फेंक दिया गया। 26 वर्षीय अंकित शर्मा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी हॉस्पिटल ले जाया गया है। अंकित के पिता देवेंद्र शर्मा दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं। उनकी माँ सुधा शर्मा का रो-रो कर बुरा हाल है। सोमवार (फरवरी 24, 2020) को हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या कर दी गई थी। उनके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं।

केंद्र सरकार लगातार शांति की अपील कर रही है। ख़ुद पीएम मोदी ने स्थिति की समीक्षा के बाद स्थिति को शांतिपूर्ण और सामान्य बनाने पर जोर दिया है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी कहा है कि सुरक्षा बल लगातार अपने काम में लगे हुए हैं। सुप्रीम कोर्ट में भी मामले की सुनवाई हुई है, जहाँ कपिल मिश्रा के बयान का मुद्दा छाया हुआ है। अब तक हिंसा में 21 लोगों के मौत की ख़बर है।

चाँदबाग के नाले से मिला IB कॉन्स्टेबल का शव, ड्यूटी से घर लौटते वक्त दंगाइयों ने की पीट-पीटकर हत्या

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बंगाल का एक दुर्गा पूजा पंडाल ऐसा भी: याद उनकी जो चुनाव बाद मार डाले गए, सुनाई देगी माँ की रुदन

दुर्गा पूजा में अलग-अलग थीम के पंडाल के तैयार किए जाते हैं। पश्चिम बंगाल में इस बार एक पूजा पंडाल उन लोगों की याद में तैयार किया गया है जो विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक हिंसा में मार डाले गए थे।

मूर्तिपूजकों को जहाँ देखो, वहीं लड़ो-काटो… ऐसे बनाओ IED बम: PFI पर 5 साल का बैन क्यों लगा, पढ़िए इसके कुकर्मों की पूरी लिस्ट

भारत सरकार ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) और उससे जुड़ी 8 संस्थाओं पर बैन लगा दिया है। PFI की देश विरोधी गतिविधियों के कारण...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,749FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe