असम ही नहीं केरल भी पहुँच जाते हैं बांग्लादेशी और करते हैं मर्डर, 2 हत्यारों को खोज रही पुलिस

पड़ोसियों ने देखा कि लिलिकुट्टी किचन के फर्श पर मृत पड़ी हुई हैं। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। घर के भीतर उनके पति की भी लाश मिली। हत्यारे पश्चिम बंगाल होते हुए यहॉं आए थे और अवैध तरीके से रह रहे थे।

केरल के अलापुजहा में एक बुजुर्ग दम्पति की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। पुलिस इस मामले में दो आरोपितों को ढूँढ रही है, जो बांग्लादेश के नागरिक हैं। इन दोनों बंग्लादेशियों के लिए लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया है। 75 वर्षीय एपी चेरियन और उनकी 68 वर्षीय पत्नी लिलिकुट्टी चेरियन को उनके रिश्तेदारों ने मंगलवार (नवंबर 12, 2019) को मृत पाया। ये दोनों घर में अकेले रहते थे। घटना चेंगन्नूर क्षेत्र की है। आसपास के लोगों ने देखा कि उनके घर के बाहर शाम से ही एक दूध की बोतल रखी हुई थी, जिसे उन्होंने अंदर नहीं लिया था। इसके बाद लोगों को शक हुआ और उन्होंने दरवाजा खोला।

मृत बुजुर्ग दम्पति के दो बेटे हैं, जो अरब में नौकरी करते हैं। बुजुर्ग दम्पति ने दो लोगों को अपने घर में साफ़-सफाई के लिए रखा हुआ था। वो उनसे नारियल तोड़वाने का काम भी करवाते थे। दोनों ही मजदूर शुक्रवार और शनिवार को बुजुर्ग दम्पति के घर पर ही थे। उन दोनों को एक लोकल कांट्रेक्टर के जरिए हायर किया गया था। जब लोगों ने देखा कि रात को चेरियन के घर की लाइट्स भी ऑन नहीं हुई, तो उन्हें शक हुआ। लेकिन फिर उन्होंने सुबह तक इंतजार करने की सोची।

मंगलवार की सुबह जब कुछ लोग वहाँ पहुँचे तो उन्होंने पाया कि उनके घर के आगे के दरवाजे को लॉक किया गया था, लेकिन पीछे का दरवाजा खुला था। जब वे पिछले दरवाजे से घर में पहुँचे तो उन्होंने देखा कि लिलिकुट्टी किचन के फर्श पर मृत पड़ी हुई हैं। इसके बाद पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि उनके चेहरे को कुदाल से काट डाला गया था। कुदाल का एक भाग लाश के पास ही पड़ा मिला। चेरियन भी घर के अंदर मृत मिले।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

एपी चेरियन को लोहे के रॉड से मार डाला गया था। घर का आलमीरा खुला हुआ था। पुलिस बुजुर्ग दम्पति के दोनों बेटों के आने का इन्तजार कर रही है। इसके बाद यह पता लगाया जाएगा कि घर से बहुमूल्य चीजों की चोरी की गई है या नहीं। पुलिस ने मामले की जाँच के लिए एक एसआईटी बनाई है। दोनों ही आरोपित बांग्लादेशी हैं, जो पश्चिम बंगाल होकर आए थे और यहाँ अवैध रूप से रह रहे थे। उन दोनों को हायर करने वाले स्थानीय कांट्रेक्टर के ख़िलाफ़ भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने लोगों से कहा है कि विदेशी नौकरों को घर में न रखें।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

आरफा शेरवानी
"हम अपनी विचारधारा से समझौता नहीं कर रहे बल्कि अपने तरीके और स्ट्रेटेजी बदल रहे हैं। सभी जाति, धर्म के लोग साथ आएँ। घर पर खूब मजहबी नारे पढ़कर आइए, उनसे आपको ताकत मिलती है। लेकिन सिर्फ मुस्लिम बनकर विरोध मत कीजिए, आप लड़ाई हार जाएँगे।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

144,693फैंसलाइक करें
36,539फॉलोवर्सफॉलो करें
165,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: