Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजफल विक्रेता मोहम्मद जावेद ने 4 साल तक किया महिला डेंटिस्ट का रेप: सस्ते...

फल विक्रेता मोहम्मद जावेद ने 4 साल तक किया महिला डेंटिस्ट का रेप: सस्ते में फल देकर फँसाया, लिव-इन में भी रखा हुआ था

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया है कि वो जहाँगीराबाद में फल बेचने वाले मोहम्मद जावेद से फल खरीदती थी, उसी दौरान उन दोनों की जान-पहचान और फिर दोस्ती हो गई थी।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में शादी का झाँसा देकर फल बेचने (Fruit Seller) वाले मोहम्मद जावेद ने महिला डेंटिस्ट से चार साल तक रेप (Rape) किया। लेकिन जब महिला ने शादी करने के लिए कहा तो वो इससे मुकर गया। इस मामले में पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित फल व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना भोपाल के जहाँगीराबाद इलाके की है। ये इलाका मुस्लिम बहुल इलाका है। तलैया की रहने वाली पेशे से डेंटिस्ट 37 वर्षीय महिला का जहाँगीराबाद में फल व्यापारी मोहम्मद जावेद ने रेप किया। महिला पहले से शादीशुदा है और उसकी शादी 2014 में हुई थी, लेकिन पति के साथ बात नहीं बनी और अब दोनों का कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। वो अपनी शादी के एक साल के अंदर ही पति से अलग रहने लगी थी।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया है कि वो जहाँगीराबाद में फल बेचने वाले मोहम्मद जावेद से फल खरीदती थी, उसी दौरान उन दोनों की जान-पहचान और फिर दोस्ती हो गई थी। महिला को अपने जाल में फँसाने के चक्कर में वो उसे काफी सस्ते में फल देता था। वक्त बीता और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इस बीच जावेद ने महिला को शादी का लालच दिया।

वर्ष 2018 की बात है जब जावेद ने पीड़िता को धोखे से अपने गोडाउन पर बुलाया और वहीं पर पहली बार उसके साथ रेप किया। तब से वो लगातार महिला का बलात्कार करता आ रहा है। हाल ही में महिला ने जावेद से शादी करने को कहा, इस पर वो शादी की बात से मुकर गया। महिला का आरोप है कि चार साल तक जावेद ने उसे पत्नी की तरह से लिव इन रिलेशन में रखा और जब भी उससे शादी करने की बात कहती तो घरवालों को मनाने की बात कहकर इससे पीछा छुड़ा लेता था। लेकिन अब तो उसने सीधे तौर पर शादी से इनकार कर दिया है। बहरहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -