Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाज2 दिन गैंगरेप के बाद महिला के हाथ-पाँव बाँध बोरी में भर कर फेंक...

2 दिन गैंगरेप के बाद महिला के हाथ-पाँव बाँध बोरी में भर कर फेंक दिया, प्राइवेट पार्ट में घुसा दिया रॉड: शाहरुख़, जावेद, औरंगजेब, जहीर और दीनू में से 4 गिरफ्तार

गाजियाबाद एसपी सिटी ने बताया कि पीड़िता के भाई ने रात 9.30 बजे पीड़िता को आटो में बैठाया था। इसके बाद पीड़िता के जानने वाले 5 लोगों ने युवती को स्कॉर्पियो कार में अगवा कर लिया था।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से महिला के साथ निर्भया जैसी ​दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। यह घटना नंदग्राम थाना क्षेत्र के आश्रम रोड की है। पाँच लोगों ने न केवल 38 वर्षीय महिला के साथ दो दिन तक गैंगरेप, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रोड भी ​डाल दिया। महिला के भाई की शिकायत पर पुलिस ने शाहरुख, शाहरुख के भाई जावेद, औरंगजेब, जहीर उर्फ ढोला और दीनू के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने 4 आरोपितों को हिरासत में लिया है। वहीं एक अभी भी फरार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये सभी आरोपित दिल्ली के दुर्गापुरी इलाके के रहने वाले हैं। महिला दिल्ली के नंदनगरी इलाके ​की रहने वाली है। वह गाजियाबाद में अपने भाई के घर जन्मदिन की पार्टी मनाने आई थी। दिल्ली वापस लौटने के दौरान पाँचों आरोपित महिला को अगवा कर जबरन गाड़ी में उठाकर ले गए। उन्होंने दो दिनों तक उसके साथ गैंगरेप किया और उसके प्राइवेट पार्ट में राड घुसा दी। पीड़िता से हैवानियत करने के बाद आरोपितों ने उसे बोरी में भरकर नंदग्राम इलाके के आश्रम रोड पर फेंक दिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट में महिला की उम्र 40 साल बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि वे पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे है। इस मामले को लेकर एसपी सिटी ने कहा कि पुलिस को 18 अक्टूबर को सुबह लगभग 3.30 बजे नंदग्राम थाना को आश्रम रोड के पास एक महिला के रास्ते में पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची और उसे अस्पताल लेकर गए। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह दिल्ली के नंदनगरी की रहने वाली है और 16 अक्टूबर को अपने भाई के घर जन्मदिन की पार्टी में आई थी।

गाजियाबाद एसपी सिटी ने बताया कि पीड़िता के भाई ने रात 9.30 बजे उसे आटो में बिठाया था। इसके बाद पीड़िता के जानने वाले 5 लोगों ने उसे स्कॉर्पियो कार में अगवा कर लिया था। महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद तत्काल केस दर्ज कर 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। महिला का मकान के कब्जे को लेकर पहले से ही इन आरोपितों के साथ विवाद चल रहा है। वह उन्हें पहले से जानती है। कोर्ट में इसका केस भी चल रहा है।

बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है। साथ ही लिखा, “दिल्ली की महिला का गाजियाबाद में रेप। 5 लोगों ने 2 दिन तक अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। सड़क पर हाथ-पैर बाँधे बोरे में पड़ी मिली पीड़िता अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

घुमंतू (खानाबदोश) पूजा खेडकर: जिसका बाप IAS, वो गुलगुलिया की तरह जगह-जगह भटक बिताई जिंदगी… इसी आधार पर बन गई MBBS डॉक्टर

पूजा खेडकर ने MBBS में नाम लिखवाने से लेकर IAS की नौकरी पास करने तक में नाम, उम्र, दिव्यांगता, अटेंप्ट और आय प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया।

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -