Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाजजॉर्ज जोसेफ ट्रेन में कॉलेज की लड़की को दिखाने लगा लिंग, पीड़िता ने वीडियो...

जॉर्ज जोसेफ ट्रेन में कॉलेज की लड़की को दिखाने लगा लिंग, पीड़िता ने वीडियो बना कर दिया वायरल: पब्लिक ने दबोचा, केरल रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

जॉर्ज जोसेफ नाम का व्यक्ति अपने सामने की सीट पर बैठी लड़की के सामने अपना लिंग दिखाने लगा। पीड़ित लड़की ने जल्द ही इस घिनौने काम की वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। सह-यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया।

जॉर्ज जोसेफ 51 साल का है। गिरफ्तार कर लिया गया है। क्यों? क्योंकि वो चलती ट्रेन में एक कॉलेज छात्रा को अपना लिंग दिखा रहा था। यह गिरफ्तारी केरल की कासरगोड रेलवे पुलिस ने बुधवार (2 अगस्त, 2023) को की है। यह मामला अब सोशल मीडिया पर भी वायरल है

वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

इस मामले में पीड़ित छात्रा ने सोशल मीडिया पर भी आपबीती सुनाई:

“मैं इस घटना के बाद से ही सदमे में थी और मुझे लगता है कि कभी भी किसी अन्य लड़की के साथ ऐसा दोबारा नहीं हो। मैं उस आदमी को बेनकाब करने के बारे में निश्चित नहीं थी, इसलिए मैंने वीडियो साझा नहीं किया लेकिन मुझे लगता है कि यह करना सही है। जब वह अपने जीवन में दोबारा अपनी ज़िप हटाएगा तो उसे वह डर होना चाहिए।”

पीड़िता के बयान के अनुसार, घटना कन्नूर और पय्यान्नूर के बीच कोयंबटूर-मंगलौर इंटरसिटी एक्सप्रेस में हुई। जॉर्ज जोसेफ नाम का व्यक्ति अपने सामने की सीट पर बैठी लड़की के सामने अपना लिंग दिखाने लगा। पीड़ित लड़की ने जल्द ही इस घिनौने काम की वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर दी।

वीडियो में, जब लड़की ने आरोपित से पूछताछ करना शुरू किया तो व्यक्ति को भागने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। आरोपित जॉर्ज जोसेफ की भागने की कोशिश नाकाम रही, सह-यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छात्रा की शिकायत के आधार पर कन्नूर के कूवेरी के जॉर्ज जोसेफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना कोयंबटूर-मंगलुरु इंटरसिटी एक्सप्रेस में उस समय हुई, जब ट्रेन 31 जुलाई को कन्नूर जिले से गुजर रही थी। इस मामले में IPC के सेक्शन 119a के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि इस मामले में जहाँ रेलवे पुलिस ने आरोपित जॉर्ज जोसेफ को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं कई लोगों ने छात्रा के मजबूती से प्रतिक्रिया देने का साहस दिखाने के लिए सराहना की। नंदिता शंकर उर्फ ​​मस्तानी जिन्होंने हाल ही में केएसआरटीसी बस में इसी तरह की घटना साझा की थी, ने टिप्पणी की कि उन्हें उस लड़की पर गर्व है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -