Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाज2 निकाह कर चुका पेंटर आसिफ तीसरी लड़की शालू से चाहता था सेक्स, मना...

2 निकाह कर चुका पेंटर आसिफ तीसरी लड़की शालू से चाहता था सेक्स, मना करने पर फरीदाबाद के जंगलों में मार डाला

12 दिसंबर को फरीदाबाद के सूरजकुंड के जंगलों में युवती की लाश बरामद हुई। उसके गले पर दुपट्टा लिपटा हुआ था और घाव भी था। पुलिस की तफ्तीश एक बार फिर अजमल खान पार्क क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज पर केंद्रित हुई।

दिल्ली के देश बंधु गुप्ता रोड थाने की पुलिस ने आसिफ नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी प्रेमिका शालू को पहले प्यार के जाल में फँसाया, फिर शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर दिल्ली से फरीदाबाद के सूरजकुंड के जंगलों में गला घोंटकर हत्या कर दी। मामले में मध्य जिला पुलिस ने यूपी के बरेली जिले के मीरगंज के गाँव हल्दीखुर्द के रहने वाले आसिफ को गिरफ्तार किया है। घटना फरीदाबाद की है।

जानकारी के मुताबिक आरोपित की पहले से ही दो शादियाँ हो चुकी हैं। वह दिल्ली में पेंटर का काम करता है। मध्य जिला पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान के मुताबिक 10 दिसंबर की रात एक महिला ने देशबंधु गुप्ता रोड थाना पहुँच कर बताया कि उनकी 20 वर्षीय बेटी पार्क रोड अजमल खान एरिया में काम करती है। सुबह काम पर गई थी, लेकिन वापस नहीं आई।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर युवती जहाँ काम करती थी, उस जगह के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जाँच की गई। पता चला कि दस दिसंबर की शाम सात बजे वह काम करके यहाँ से चली गई थी। युवती का कुछ पता नहीं चलने पर आखिरकार पुलिस ने मामले में अपहरण का केस दर्ज कर लिया।

फरीदाबाद से बरामद हुआ शव

12 दिसंबर को फरीदाबाद के सूरजकुंड के जंगलों में युवती की लाश बरामद हुई। उसके गले पर दुपट्टा लिपटा हुआ था और घाव भी था। पुलिस की तफ्तीश एक बार फिर अजमल खान पार्क क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज पर केंद्रित हुई। नौ दिसंबर को युवती पास की एक केक की दुकान पर किसी युवक के साथ मौजूद थी। जहाँ पर युवती काम करती थी, वहाँ कई अन्य युवक भी काम करते हैं।

पूछताछ के दौरान पता चला कि पेंटर का काम करने वाला आसिफ उस शाम युवती के साथ मौजूद था। 12 दिसंबर को उसके मोबाइल की लोकेशन भी उस जगह की मिली, जहाँ शव बरामद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने आसिफ को गिरफ्तार कर लिया।

युवती बना रही थी शादी का दबाव

पुलिस को जाँच में पता चला कि आसिफ की युवती से दोस्ती थी। उसने शादीशुदा होने के बारे मे नहीं बताया था। अपनी शादी की बात नहीं बताई थी। वह युवती से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन युवती उससे शादी करना चाहती थी। ऐसे में 10 दिसंबर को उसने शादी की बात करने के लिए उसे बुलाया। 10 दिसंबर की रात को ही युवती को बाइक पर फरीदाबाद के एक होटल ले गया। यहाँ रात भर दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

अगले दिन वह युवती को सूरजकुंड क्षेत्र में सुनसान जगह पर ले गया। वहाँ पर उसने युवती की गर्दन पर चाकू से हमला किया। युवती के विरोध के दौरान चाकू गिर गया। इसके बाद दुपट्टे से ही उसका गला घोंटकर फरार हो गया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेशी महिला के 5 छोटे बच्चे, 3 लड़कियाँ… इसलिए इलाहाबाद हाई कोर्ट ने दे दी जमानत: सपा विधायक की मदद से भारत में रहने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने जेल में बंद एक बांग्लादेशी महिला हिना रिजवान को जमानत दे दी। महिला अपने बच्चों के साथ अवैध रूप से भारत में रही थी।

घुमंतू (खानाबदोश) पूजा खेडकर: जिसका बाप IAS, वो गुलगुलिया की तरह जगह-जगह भटक बिताई जिंदगी… इसी आधार पर बन गई MBBS डॉक्टर

पूजा खेडकर ने MBBS में नाम लिखवाने से लेकर IAS की नौकरी पास करने तक में नाम, उम्र, दिव्यांगता, अटेंप्ट और आय प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -