Friday, October 22, 2021
Homeदेश-समाज'सब सुख लहै तुम्हारी सरना...': IAS टॉपर टीना डाबी और उनके शौहर अतहर खान...

‘सब सुख लहै तुम्हारी सरना…’: IAS टॉपर टीना डाबी और उनके शौहर अतहर खान ने तलाक की दी अर्जी

टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी खान के बीच ट्रेनिंग के दौरान नजदीकियाँ बढ़ी थीं। इसके बाद इन्होंने साल 2018 में शादी कर ली। इसके बाद टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर खान लिखने के साथ-साथ 'कश्मीरी बहू' का टैग भी लगा लिया था।

साल 2015 में UPSC की टॉपर रहीं टीना डाबी (Tina Dabi) और उनके शौहर अतहर खान (Athar Khan) ने जयपुर की फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। अतहर खान ने टीना डाबी के साथ ही UPSC परीक्षा पास में दूसरा स्थान हासिल किया था। दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी। टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं और फिलहाल इन्हें जयपुर में पोस्टिंग मिली हुई है।

IAS टॉपर टीना डाबी और उनके पति अतहर खान की मर्जी से दायर इस अर्जी में कहा गया, “हम आगे साथ नहीं रह सकते। ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें।”

उल्लेखनीय है कि टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी खान के बीच ट्रेनिंग के दौरान नजदीकियाँ बढ़ी थीं। इसके बाद इन्होंने साल 2018 में शादी कर ली। इसके बाद टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर खान लिखने के साथ-साथ ‘कश्मीरी बहू’ का टैग भी लगा लिया था।

हालाँकि, अभी कुछ दिन पहले टीना के फैंस ने नोटिस किया कि उन्होंने अपने अकाउंट से न केवल ‘कश्मीरी बहू’ का टैग हटाया है, बल्कि उसके साथ-साथ अपने पति को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। इंस्टास्टोरी पर भी जय श्रीराम लिखते हुए हनुमान चालीसा की चौपाई- “सब सुख लहै तुम्हारी सरना, तुम रक्षक काहु को डरना। जय श्रीराम” लिखी थी।

इस बीच यह भी देखा गया कि अतहर खान ने भी टीना को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। इसके बाद अटकलें लगने लगी कि दोनों जल्द ही अलग हो सकते हैं। तलाक की अर्जी दाखिल किए जाने की खबर आने के बाद भी सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली। कुछ लोगों ने इसे स्पष्ट तौर पर लव जिहाद से जोड़ा और यह कदम उठाने के लिए टीना की सराहना की। वहीं, कुछ यूजर्स का यह भी कहना था कि पति-पत्नी में झगड़े होते हैं, लेकिन इसमें अलग होने वाली बात नहीं है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वैध प्रमाण पत्र, सरकारी नियमों के चंगुल में फँसे पाकिस्तान से आए 800 हिन्दू: अब इस वजह से दिल्ली हाईकोर्ट में बिजली देने से...

उत्तरी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में रह रहे 800 पाकिस्तानी हिन्दू शरणार्थियों की जिंदगी में सालों से अँधेरा है। पिछले कई सालों से यह लोग यहाँ पर अँधेरे में रहने के लिए मजबूर हैं।

देश की आन के लिए खालिस्तानियों से भिड़ा, 6 माह ऑस्ट्रेलिया जेल में रहा: देखें विशाल जूड की ऑपइंडिया से खास बातचीत

ऑपइंडिया की एडिटर-इन-चीफ नुपूर जे शर्मा ने उनका साक्षात्कार लिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने उन घटनाओं का जिक्र किया जिसके कारण वह दोषी बनाए गए और जेल में रहे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,632FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe