Tuesday, August 16, 2022
Homeदेश-समाजजिस लड़की ने किया था 'बॉयज लॉकर रूम' का खुलासा, उसे मिल रही धमकियाँ:...

जिस लड़की ने किया था ‘बॉयज लॉकर रूम’ का खुलासा, उसे मिल रही धमकियाँ: शिकायत के बाद FIR दर्ज

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने इंस्टाग्राम ग्रुप बॉयज लॉकर रूम पर अश्लील चैट करने के मामले में 15 साल के नाबालिग लड़के को पकड़ा था। नाबालिग के अलावा इस ग्रुप में 20 लड़कों के शामिल होने की बात पता चली थी। पुलिस ने सोशल मीडिया पर रजिस्टर फोन नंबर से लड़के के घर का पता लगाया था।

साउथ दिल्ली की जिस लड़की ने ‘बॉयज लॉकर रूम’ विवाद का खुलासा किया था, उसे धमकियाँ मिल रही है। लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि जब से उसने इस पूरे मामले का पर्दाफाश किया, तब से उसे सोशल मीडिया पर धमकियाँ मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है।

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने लड़की की शिकायत को आधार बनाते हुए इस मामले में एक और एफआईआर दर्ज कर लिया है। उक्त लड़की ने मई में ‘बॉयज लॉकर रूम’ नामक ग्रुप का खुलासा किया था और कई स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे।

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने इंस्टाग्राम ग्रुप बॉयज लॉकर रूम (Boys Locker Room/Bois Locker Room) पर अश्लील चैट करने के मामले में 15 साल के नाबालिग लड़के को पकड़ा था। नाबालिग के अलावा इस ग्रुप में 20 लड़कों के शामिल होने की बात पता चली थी। पुलिस ने सोशल मीडिया पर रजिस्टर फोन नंबर से लड़के के घर का पता लगाया था।

नाबालिग पर आरोप है कि उसने भी इंस्टाग्राम ग्रुप में तस्वीर शेयर की, जिसे देखते हुए पुलिस ने उसके घर जाकर पकड़ा था। लड़की ने कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर कर इस ग्रुप का खुलासा करते हुए लिखा था,

“दक्षिण दिल्ली के 17-18 साल की उम्र के लड़कों का एक ग्रुप है, जिसका नाम ‘बॉयज लॉकर रूम’ (Boys Locker Room/Bois Locker Room) है, जहाँ कम उम्र की लड़कियों की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक बनाया जा रहा था। मेरे स्कूल के दो लड़के इसका हिस्सा हैं।”

मई के पहले हफ्ते में ही गुरुग्राम की DLF फेज 5 के कार्ल्ट्न एस्टेट (DLF Carlton Estate) सोसायटी में 17 साल के एक नाबालिग ने 11वीं मंजिल से कूदकर कल आत्महत्या कर ली थी। इस घटना को भी ‘बॉयज लॉकर रूम’ से जोड़ कर देखा गया था। अगर इस ग्रुप की बात करें तो इसका खुलासा करते हुए लड़की ने आरोप लगाया था कि इस ग्रुप के सदस्य गैंगरेप की योजना बना रहे थे और उस पर चर्चा कर रहे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

‘उत्तराखंड में एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, 1064 नंबर पर करें शिकायत’: CM धामी ने पर्चा लीक का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को...

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने UKSSSC पेपर लीक मामले का खुलासा करने वाली उत्तराखंड STF की टीम को स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,085FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe