Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजझारखंड: दलित नाबालिग को इरशाद अंसारी ने अगवा किया, पीड़ित परिवार को जान से...

झारखंड: दलित नाबालिग को इरशाद अंसारी ने अगवा किया, पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी

विहिप ने कहा है कि गुमला जिला की हिंदू लड़कियों के साथ आए दिन ऐसी घटना घटित हो रही है। समुदाय विशेष के युवक हिंदू नाम रख कर लड़कियों को शिकार बना रहे है। अगर सख्त कार्रवाई नहीं हुई पूरे झारखंड में लव जिहाद और धर्मांतरण के विरोध में आंदोलन किया जाएगा।

झारखंड के गुमला शहर के लक्ष्मण नगर से एक 15 वर्षीय दलित लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, इरशाद अंसारी नाम के युवक ने निक़ाह के इरादे से 10 दिन पहले लड़की को अगवा कर लिया। शिकायत करने पर इरशाद के भाई अब्दुल अंसारी ने पीड़िता के पिता को जाति सूचक गालियाँ और जान से मारने की धमकी दी।

प्रभात खबर की रिपोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के पिता ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए गुमला थाने में तहरीर दी है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी लड़की 10 सितंबर के सुबह 9 बजे से लापता है।

पिता ने बताया कि काफी खोजबीन के बावजूद जब लड़की का पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बेटी के अपहरण के पीछे इरशाद अंसारी का हाथ बताया है। उन्होंने बताया कि मामले की लिखित शिकायत करने के बाद इरशाद के चचेरे भाई ने उन्हें जातिसूचक गालियाँ देते हुए घर के सभी लोगों को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं बेटी को खोजने पर उन्हें फोन पर भी इसी तरह की धमकी दी गई।

पिता के मुताबिक, 10 दिन से लापता उनकी लड़की को लेकर थाने की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसके बाद परिजनों ने गुमला के पुलिस अधीक्षक एचपी जनार्दन के संज्ञान में मामले को लाते हुए उन्हें शिकायत पत्र सौंपा है।

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग ने जल्द कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। विहिप ने कहा है कि गुमला जिला की हिंदू लड़कियों के साथ आए दिन ऐसी घटना घटित हो रही है। समुदाय विशेष के युवक हिंदू नाम रख कर लड़कियों को शिकार बना रहे है। अगर सख्त कार्रवाई नहीं हुई पूरे झारखंड में लव जिहाद और धर्मांतरण के विरोध में आंदोलन किया जाएगा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘335 मंदिरों पर हमले, मुस्लिम भीड़ ने 1800 हिन्दुओं का जला दिया घर’: बांग्लादेश के हिन्दुओं की ऐसे मदद कर सकते हैं आप

पूरे बांग्लादेश के अलग-अलग इलाकों में हिन्दू हमले का शिकार हो रहे हैं। उन्हें घर, भोजन और सुरक्षा चाहिए। अगर आप उनकी मदद करना चाहते हैं तो ऐसे करें।

क्रिएटिविटी के नाम पर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ कब तक, ऐसे उत्पादों या कंपनियों का आर्थिक बहिष्कार जरूरी

अपने विरुद्ध किए जाने वाले प्रोपेगंडा और चलाए जाने वाले एजेंडा के विरुद्ध आज भी हिंदुओं का सबसे बड़ा हथियार आर्थिक विरोध है और इसके लिए उनका आभार प्रकट किया जाना चाहिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,963FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe