Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजपार्क में खेल रही थी 9 और 14 साल की बच्ची, मलयालम एक्टर ने...

पार्क में खेल रही थी 9 और 14 साल की बच्ची, मलयालम एक्टर ने नग्न हो दिखाया प्राइवेट पार्ट: 6 साल पहले स्कूली बच्चों के साथ भी ऐसी ही हरकत

इससे पहले 2016 में भी श्रीजीत रवि को स्कूली बच्चियों की फोटो खींचने और उन्हें अपना गुप्तांग दिखाने के आरोप में पकड़ा गया था।

मलयालम फिल्मों के अभिनेता श्रीजीत रवि (Sreejith Ravi) को केरल की त्रिशुर पुलिस ने गुरुवार (7 जुलाई 2022) को गिरफ्तार किया। उस पर 2 बच्चियों के यौन शोषण का आरोप है। इस संबंध में एक्टर के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) के तहत केस दर्ज किया गया है। श्रीजीत रवि पर कुछ साल पहले भी इसी तरह के आरोप लगे थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित बच्चियों की उम्र 9 और 14 साल है। दोनों 4 जुलाई को त्रिशुर के एसएन पार्क में खेल रहीं थी। इसी दौरान एक व्यक्ति कार से वहाँ आया। उसने नग्न होते हुए बच्चियों को अपने गुप्तांग दिखाए। बच्चियों ने इसके बारे में अपने माता-पिता को बताया और उन्होंने पुलिस से शिकायत की। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जाँच की तो पता पता चला अश्लील हरकत करने वाला शख्स एक्टर श्रीजीत है। इसके बाद अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया। श्रीजीत का कहना है कि वे मानसिक परेशानी से जूझ रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है, जब एक्टर श्रीजीत पर इस तरह के आरोप लगे हैं। इससे पहले साल 2016 में इसी तरह के एक मामले में उसे ओट्टापलम पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आरोप था कि एक्टर ने स्कूल जाती लड़कियों की फोटो खींची थी और उन्हें अपना गुप्तांग दिखाया था। उनकी इस हरकत को करीब 15 लड़कियों ने देख लिया था। लड़कियों ने इसकी शिकायत स्कूल प्रिंसिपल से की। प्रिंसिपल की शिकायत बाद श्रीजीत पर मामला दर्ज किया गया था।

यह घटना 27 अगस्त 2016 की थी। उस समय एक्टर ने शुरुआत में इन आरोपों से इनकार किया था। जब उन्हें उनकी गाड़ी के नंबर का हवाला दिया गया तो उन्होंने कहा कि हो सकता है छात्राओं से गाड़ी का नंबर नोट करते वक्त गलती हो गई होगी।

इस घटना के बाद भी श्रीजीत के करियर पर इसर नहीं पड़ा। वे मलयालम फिल्मों में काम करते रहे। उन्होंने कई फिल्मों में विलेन की भूमिका भी निभाई है। गौरतलब है कि श्रीजीत लोकप्रिय अभिनेता टीजी रवि के बेटे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -