Sunday, September 25, 2022
Homeदेश-समाज'NCP नेता' ने महिला सरपंच को पटका, घसीट-घसीट कर मारा: वीडियो वायरल, पीड़िता ने...

‘NCP नेता’ ने महिला सरपंच को पटका, घसीट-घसीट कर मारा: वीडियो वायरल, पीड़िता ने कहा – नहीं मिला न्याय

वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि सुजीत कलभोर महिला सरपंच गौरी को जमीन पर पटककर उसे पीटता है औऱ उसे घसीटता भी। वीडियो में दो महिलाएँ भी वहाँ पर देखी जा सकती हैं, जो कि बाद में महिला सरपंच को आरोपित से बचाती हुई देखी जा सकती हैं।

महाराष्ट्र के पुणे से राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) के कार्यकर्ता की गुंडागर्दी सामने आई है। पुणे के एक वैक्सीनेशन सेंटर पर NCP कार्यकर्ता द्वारा एक महिला सरपंच की बेरहमी से पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिम महाराष्ट्र के पुणे स्थित एक वैक्सीनेशन सेंटर पर एक महिला सरपंच गौरी गायकवाड़ को सुजीत कलभोर नाम के व्यक्ति द्वारा बेरहमी से पीटने वीडियो वायरल हुआ है। आरोपित ने खुद दावा किया है कि वह राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (एनसीपी) का कार्यकर्ता है। टीकाकरण केंद्र पर हुए विवाद के बाद आरोपित ने कथित तौर पर गौरी को थप्पड़ भी मारा था।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि सुजीत कलभोर महिला सरपंच गौरी को जमीन पर पटककर उसे पीटता है औऱ उसे घसीटता भी। वीडियो में दो महिलाएँ भी वहाँ पर देखी जा सकती हैं, जो कि बाद में महिला सरपंच को आरोपित से बचाती हुई देखी जा सकती हैं।

इस मामले में पीड़िता सरपंच गौरी गायकवाड़ ने पुलिस में शिकायत कराई है। वहीं पुलिस ने महिला सरपंच और उनके 3 सहयोगियों और सुजीत कलभोर के खिलाफ 2 अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की है।

मुझे अभी तक न्याय नहीं मिला: पीड़िता

एएनआई की एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीपी के कार्यकर्ता सुजीत कलभोर द्वारा बेरहमी से पीटी गई महिला सरपंच गौरी ने कहा, “मुझे अभी तक न्याय नहीं मिला है। सुजीत कालभोर ने मुझे पीटा। सरपंच जब अच्छा काम कर रही है तो उसके साथ मारपीट की जा रही है। राकांपा कार्यकर्ताओं ने एक महिला पर हाथ उठाया है।”

रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना को लेकर एनसीपी ने चुप्पी साध ली है। पार्टी की ओर से अभी तक किसी भी तरह का कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

’20 साल में दोगुनी हो गई मुस्लिमों की जनसंख्या, संसद में उठी थी शरिया की माँग’: नेपाल के सांसद ने बताया – यहाँ के...

सांसद अभिषेक प्रताप शाह ने बताया कि नेपाल की केंद्रीय और प्रादेशिक राजनीति में कई मुस्लिम सक्रिय है और मुस्लिमों के लिए बजट भी पास होता है, मदरसों को अनुदान मिलता है।

अब उत्तर प्रदेश के हर स्कूल में अनिवार्य होगी योग की शिक्षा, योगी सरकार ने तैयार किया ड्राफ्ट: खेल टूर्नामेंट्स के लिए बच्चों को...

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उत्तर प्रदेश के सभी स्कूलों में योग को अनिवार्य करेगी। इसका मसौदा तैयार कर लिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,170FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe