Thursday, July 29, 2021
Homeदेश-समाजडबल मर्डर: जुनैद की बहन से अजीम को था प्यार... लेकिन किसी और से...

डबल मर्डर: जुनैद की बहन से अजीम को था प्यार… लेकिन किसी और से सगाई पर गिराई 2 लाशें

तय योजना के अनुसार, ड्राइवर के बराबर वाली सीट पर बैठे जुनैद पर अजीम और जमील ने गोली चला दी। ड्राइवर दानिश की भी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने...

उत्तर प्रदेश के मेरठ में ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम देने की ख़बर सामने आई है। गाज़ियाबाद में एक कार में गोली चलाकर दो लोगों की हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, हत्या करने का आरोप जुनैद के फुफेरे भाई अजीम पर है। दरअसल, रविवार (30 जून 2019) को जुनैद की बहन की सगाई होनी थी। लेकिन, सगाई से पहले जुनैद और ड्राइवर दानिश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की इस वारदात के पीछे अवैध संबंधों का हवाला दिया जा रहा है।

ख़बर के अनुसार, शनिवार (29 जून 2019) की सुबह कोतवाली क्षेत्र में ढलाई वाली गली के निवासी अजीम, जमील और महमूदनगर के निवासी जुनैद कार बुक करके दिल्ली के सीलमपुर इलाक़े में गए थे। तीनों युवकों के बारे में पता चला है कि वे सोना गलाकर जेवर बनाने का काम करते हैं। तय योजना के अनुसार, रास्ते में ड्राइवर के बराबर वाली सीट पर बैठे जुनैद पर अजीम और जमील ने गोली चला दी। ड्राइवर दानिश की भी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जुनैद और दानिश के सिर में पीछे से गोली मारी गई। इससे यह स्पष्ट होता है कि दोनों पर गोली कार में पीछे बैठे व्यक्तियों ने ही चलाई है।

छानबीन में ख़ुलासा हुआ है कि अजीम का प्रेम-प्रसंग जुनैद की बहन से चल रहा था। लेकिन, जुनैद को यह रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था, और इसलिए उसने अपनी बहन का रिश्ता कहीं और तय कर दिया। वहीं, अजीम को यह बात इतनी नागवार लगी कि उसने सगाई से पहले ही जमील के साथ मिलकर हत्या की इस वारदात को अजाम दे डाला।

वारदात के बाद दोनों आरोपित कार को लोनी-गाज़ियाबाद रोड पर टीला शाहबाजपुर गाँव के सामने खड़ी करके वहाँ से रफूचक्कर हो गए। मृतकों से बरामद आईडी-कार्ड से उनकी पहचान की गई। इसके बाद मेरठ पुलिस तुरंत हरक़त में आई और हत्या के दोनों आरोपितों अजीम और जमील को गिरफ़्तार कर लिया। गोलीबारी के दौरान अजीम को भी गोली छूकर निकली थी, इससे पहले कि वो अपने कपड़े बदल पाता, पुलिस ने उसे धर-दबोचा। फ़िलहाल, दोनों को लोनी पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्ज में डूबा, 4 साल से एडमिशन नहीं: दामाद के परिवार का मेडिकल कॉलेज, दरियादिल हुई भूपेश बघेल सरकार

दामाद के परिवार से जुड़े मेडिकल कॉलेज पर सरकारी दरियादिली को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सवालों के घेरे में हैं।

मेडिकल कॉलेजों में OBC को 27%, EWS को 10% आरक्षण: MBBS में 56% और पीजी में 80% की वृद्धि – मोदी सरकार का ऐतिहासिक...

केंद्र सरकार द्वारा आरक्षण के फैसले को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि यह सामाजिक न्याय का नया प्रतिमान बनाने में मदद करेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,836FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe