Sunday, June 26, 2022
Homeदेश-समाजअपराधी नोमान को पकड़ने आई पुलिस पर पथराव, छतों से फायरिंग भी: 9 महिलाओं...

अपराधी नोमान को पकड़ने आई पुलिस पर पथराव, छतों से फायरिंग भी: 9 महिलाओं समेत 18 गिरफ्तार

"हरियाणा पुलिस के साथ थाना शेरगढ़ पुलिस मिलकर एक अपराधी के घर दबिश देने गई थी। इस दौरान गाँव जंघावली में कुछ महिलाओं और पुरुषों ने पुलिस पर हमला कर दिया। पथराव हुआ और छतों से हवाई फायरिंग भी की गई।"

UP के मथुरा जिले में बुधवार (18 मई 2022) को दबिश देने गई हरियाणा पुलिस पर हमला हुआ। इस हमले में 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इनमें एक महिला स्टाफ भी थी। पुलिस पर पथराव और हवाई फायरिंग की गई थी। हमलावरों ने धोखाधड़ी के आरोपित नोमान को कस्टडी से छुड़ा लिया था। अब इस मामले में 18 हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों में 9 महिलाएँ भी शामिल हैं। पुलिस ने इस कुल 34 लोगों को नामजद किया है।

इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए DSP छाता ने बताया, “घटना के दिन हरियाणा पुलिस के साथ थाना शेरगढ़ पुलिस मिलकर एक अपराधी के घर दबिश देने गई थी। इस दौरान गाँव जंघावली में कुछ महिलाओं और पुरुषों ने पुलिस पर हमला कर दिया। हमले में पथराव हुआ और छतों से हवाई फायरिंग भी की गई। इसकी सूचना पर आसपास के थानों की फ़ोर्स बुला कर गाँव में दबिश दी गई। अब तक 18 आरोपितों की गिरफ्तारी की गई है। इसमें पुरुष और महिलाएँ दोनों शामिल हैं। सभी आरोपितों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर के आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।”

मथुरा पुलिस द्वारा ट्वीट किए गए एक समाचार पत्र की खबर के मुताबिक पुलिस ने OLX पर ठगी के आरोप में नगला इस्लाम नगर क्षेत्र के गाँव जंघावली में दबिश दी थी। यह ठगी 36 हजार रुपए की थी, जिसकी शिकायत फरीदाबाद के सेक्टर-31 थाने में की गई थी। दबिश के दौरान नोमान को हिरासत में ले लिया गया था। नोमान के पास चोरी का मोबाइल फोन बरामद किया गया था। इसी दौरान पुलिस पर हमला कर दिया गया।

पुलिस पर हमले के आरोप में अब तक गिरफ्तार आरोपितों के नाम शौक़ीन, रशीद, आरिश, तारिफ, रिज़वान, रोबिन, मुश्ताक और आसिफ हैं। साथ ही 9 महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है। इसी के साथ नोमान, शाकिर, राहुल, मुफीद, मुकीम, अनीस, जुबैद, भल्ला, तालीम, फारुख, जुनैद, मोव्वी, शईदा, सम्मन, आबाद, इकबाल, रफ़ीका, अरशीदा, रपशीना, अरफीना, बरफ़ीना, अमीना, मोसमीना, रेहाना, कईफा आदि की तलाश जारी है। हमले में 8 से 10 अन्य अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज हुआ है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गे बार के पास कट्टर इस्लामी आतंकी हमला, गोलीबारी में 2 की मौत: नॉर्वे में LGBTQ की परेड रद्द, पूरे देश में अलर्ट

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में गे बार के नजदीक हुई गोलीबारी को प्रशासन ने इस्लामी आतंकवाद करार दिया है। 'प्राइड फेस्टिवल' को रद्द कर दिया गया।

BJP के ईसाई नेता ने हवन-पाठ करके अपनाया सनातन धर्म: घरवापसी पर बोले- ‘मुझे हिंदू धर्म पसंद है, मेरे पूर्वज हिंदू थे’

विवीन टोप्पो ने हिंदू धर्म स्वीकारते हुए कहा कि उन्हें ये धर्म अच्छा लगता है इसलिए उन्होंने इसका अनुसरण करने का फैसला किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,381FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe