Thursday, April 18, 2024
Homeदेश-समाजअपराधी नोमान को पकड़ने आई पुलिस पर पथराव, छतों से फायरिंग भी: 9 महिलाओं...

अपराधी नोमान को पकड़ने आई पुलिस पर पथराव, छतों से फायरिंग भी: 9 महिलाओं समेत 18 गिरफ्तार

"हरियाणा पुलिस के साथ थाना शेरगढ़ पुलिस मिलकर एक अपराधी के घर दबिश देने गई थी। इस दौरान गाँव जंघावली में कुछ महिलाओं और पुरुषों ने पुलिस पर हमला कर दिया। पथराव हुआ और छतों से हवाई फायरिंग भी की गई।"

UP के मथुरा जिले में बुधवार (18 मई 2022) को दबिश देने गई हरियाणा पुलिस पर हमला हुआ। इस हमले में 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इनमें एक महिला स्टाफ भी थी। पुलिस पर पथराव और हवाई फायरिंग की गई थी। हमलावरों ने धोखाधड़ी के आरोपित नोमान को कस्टडी से छुड़ा लिया था। अब इस मामले में 18 हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों में 9 महिलाएँ भी शामिल हैं। पुलिस ने इस कुल 34 लोगों को नामजद किया है।

इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए DSP छाता ने बताया, “घटना के दिन हरियाणा पुलिस के साथ थाना शेरगढ़ पुलिस मिलकर एक अपराधी के घर दबिश देने गई थी। इस दौरान गाँव जंघावली में कुछ महिलाओं और पुरुषों ने पुलिस पर हमला कर दिया। हमले में पथराव हुआ और छतों से हवाई फायरिंग भी की गई। इसकी सूचना पर आसपास के थानों की फ़ोर्स बुला कर गाँव में दबिश दी गई। अब तक 18 आरोपितों की गिरफ्तारी की गई है। इसमें पुरुष और महिलाएँ दोनों शामिल हैं। सभी आरोपितों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर के आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।”

मथुरा पुलिस द्वारा ट्वीट किए गए एक समाचार पत्र की खबर के मुताबिक पुलिस ने OLX पर ठगी के आरोप में नगला इस्लाम नगर क्षेत्र के गाँव जंघावली में दबिश दी थी। यह ठगी 36 हजार रुपए की थी, जिसकी शिकायत फरीदाबाद के सेक्टर-31 थाने में की गई थी। दबिश के दौरान नोमान को हिरासत में ले लिया गया था। नोमान के पास चोरी का मोबाइल फोन बरामद किया गया था। इसी दौरान पुलिस पर हमला कर दिया गया।

पुलिस पर हमले के आरोप में अब तक गिरफ्तार आरोपितों के नाम शौक़ीन, रशीद, आरिश, तारिफ, रिज़वान, रोबिन, मुश्ताक और आसिफ हैं। साथ ही 9 महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है। इसी के साथ नोमान, शाकिर, राहुल, मुफीद, मुकीम, अनीस, जुबैद, भल्ला, तालीम, फारुख, जुनैद, मोव्वी, शईदा, सम्मन, आबाद, इकबाल, रफ़ीका, अरशीदा, रपशीना, अरफीना, बरफ़ीना, अमीना, मोसमीना, रेहाना, कईफा आदि की तलाश जारी है। हमले में 8 से 10 अन्य अज्ञात लोगों पर भी केस दर्ज हुआ है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हलाल-हराम के जाल में फँसा कनाडा, इस्लामी बैंकिंग पर कर रहा विचार: RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने भारत में लागू करने की...

कनाडा अब हलाल अर्थव्यवस्था के चक्कर में फँस गया है। इसके लिए वह देश में अन्य संभावनाओं पर विचार कर रहा है।

त्रिपुरा में PM मोदी ने कॉन्ग्रेस-कम्युनिस्टों को एक साथ घेरा: कहा- एक चलाती थी ‘लूट ईस्ट पॉलिसी’ दूसरे ने बना रखा था ‘लूट का...

त्रिपुरा में पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस सरकार उत्तर पूर्व के लिए लूट ईस्ट पालिसी चलाती थी, मोदी सरकार ने इस पर ताले लगा दिए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe