Friday, June 14, 2024
Homeदेश-समाजआर्यन ने पूछा- कुछ जुगाड़ (गाँजा) हो सकता है, अनन्या पांडे का जवाब- मैं...

आर्यन ने पूछा- कुछ जुगाड़ (गाँजा) हो सकता है, अनन्या पांडे का जवाब- मैं कर दूँगी: अब एनसीबी से कहा- मैं मजाक कर रही थी

गुरुवार को एक्ट्रेस से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की गई। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे।

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई जारी है। गुरुवार (21 अक्टूबर 2021) को एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे से मामले में पूछताछ की थी, शुक्रवार (22 अक्टूबर 2021) को दूसरे दिन भी अनन्या से पूछताछ होनी है। खबर है कि अनन्या ने आर्यन से गाँजा उपलब्ध कराने की बात कही थी। 

रिपोर्टों के अनुसार आर्यन खान के फोन में अनन्या संग व्हाट्सएप चैट मिले थे। उसके आधार पर ही एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। बताया जा रहा है कि आर्यन-अनन्या की इस चैट में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। यह चैट एनसीबी ने सुनवाई के दौरान अदालत को भी सौंपी थी। 

इंडिया टुुडे की रिपोर्ट के मुताबिक चैट में आर्यन एक जगह अनन्या से गाँजे को लेकर बात कर रहे थे। इस दौरान आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है। इस पर अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूँगी। NCB ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया, “मैं सिर्फ मजाक कर रही थी।” 

गुरुवार को एक्ट्रेस से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की गई। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से पूछताछ में जाँच एजेंसी आर्यन से जुड़ी हर बात की तह तक पहुँचना चाहती है। अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी एजेंसी दफ्तर आए थे। लेकिन इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली ही थीं। इधर आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है।

अनन्या पांडे ने अपने करियर में अभी तक सिर्फ तीन फिल्मों में ही काम किया है। तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। एक्ट्रेस ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बता दें कि अनन्या पांडे ने एक बार शाहरुख को अपना दूसरा पिता बताया था। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान पर ‘मत देखो’, इस्लामी कुरीति पर सवाल उठाना ‘आपत्तिजनक’: PK और ‘हमारे बारह’ को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दोहरा रवैया...

राधा व दुर्गा के साथ 'सेक्सी' शब्द जोड़ने वालों और भगवान शिव को बाथरूम में छिपते हुए दिखाने वालों पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कार्रवाई की थी? इस्लामी कुरीति दिखाने पर भड़क गया सर्वोच्च न्यायालय, हिन्दू धर्म के अपमान पर चूँ तक नहीं किया जाता।

‘इंशाअल्लाह, राम मंदिर को गिराना हमारी जिम्मेदारी बन चुकी है’: धमकी के बाद अयोध्या में अलर्ट जारी कर कड़ी की गई सुरक्षा, 2005 में...

"बाबरी मस्जिद की जगह तुम्हारा मंदिर बना हुआ है और वहाँ हमारे 3 साथी शहीद हुए हैं। इंशाअल्लाह, इस मंदिर को गिराना हमारी जिम्मेदारी बन गई है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -