Saturday, May 25, 2024
Homeदेश-समाजबच्चों का सीरियल रेपिस्ट आसिफ़ गिरफ्तार, 10 साल के बच्चे के बलात्कार के बाद...

बच्चों का सीरियल रेपिस्ट आसिफ़ गिरफ्तार, 10 साल के बच्चे के बलात्कार के बाद गला दबाकर कुएँ में फेंका

आसिफ़ ने पुलिस को बताया कि जुबैर को वो बकरी तलाशने के बहाने से जंगल में ले गया था, जहाँ उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया। पूछताछ के दौरान इस बात का भी पता चला कि आसिफ़ बच्चों के साथ दुष्कर्म नहीं करने पर पागल-सा हो जाता था।

उत्तर प्रदेश के फ़र्रुखाबाद में एक 10 साल के जुबैर (बदला हुआ नाम) का बेरहमी के यौन शोषण कर गला दबाकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। इस ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम देने वाला आसिफ़ (26 वर्षीय) नाम का शख़्स सीरियल रेपिस्ट है, जो सेक्स का आदी है। पुलिस की पूछताछ में इस बात का ख़ुलासा हुआ है कि आसिफ़ अपनी हवस को मिटाने के लिए छोटे बच्चों (4-11 वर्ष के) को शिकार बनाता था। आसिफ़ ने पुलिस को बताया कि वो 6 बच्चों के साथ कुकर्म कर चुका है। पुलिस ने उसके ख़िलाफ़ हत्या व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

ख़बर के अनुसार, 20 सितंबर को फ़र्रुखाबाद की सदर कोतवाली क्षेत्र के एक कुएँ में 10 साल के जुबैर की लाश मिली। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ख़ुलासा हुआ कि बच्चे की मौत गला दबाने से हुई थी। कुकर्म की पुष्टि के लिए स्लाइड बनाकर जाँच के लिए भेज दी गई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले की जाँच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया था। 

इस मामले की जाँच टीम के इंचार्ज राजीव सिंह ने शुरू की। आसिफ़ ने पुलिस को बताया कि जुबैर को वो बकरी तलाशने के बहाने से जंगल में ले गया था, जहाँ उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया। घर पहुँच कर बच्चे ने अपने घरवालों को आपबीती सुनाई, इससे नाराज़ आसिफ़ ने मासूम का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को कुएँ में फेंक दिया। पूछताछ के दौरान इस बात का भी पता चला कि आसिफ़ बच्चों के साथ दुष्कर्म नहीं करने पर पागल सा हो जाता था।

सख़्ती से पेश आई पुलिस के सामने आसिफ़ ने यह भी बताया कि वो छोटे बच्चों को टॉफ़ी-बिस्किट देने के बहाने अपने पास बुलाता था और सुनसान जगह पर लेकर उनका यौन शोषण करता था। साथ ही वो बच्चों को सख़्त हिदायत भी देता ता कि वो किसी से कुछ न बताएँ, नहीं तो वो उन्हें जान से मार देगा। डरे-सहमे बच्चों ने ख़ुद के साथ हुए शोषण के ख़िलाफ़ कभी अपना मुँह नहीं खोला। लेकिन, जब यह मामला सामने आया तो पुलिस ने मोहल्ले के बच्चों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान बच्चों ने रोते-बिलखते हुए दरिंदगी भरे व्यवहार का पूरा हाल कह सुनाया।

मीडिया में आई ख़बर के अनुसार, गुरुवार (26 सितंबर) को कोतवाली पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कुकर्म करने के आरोपित आसिफ़, पुत्र मोहम्मद सईद, निवासी जटवारा जदीद को पकड़ा था। उन्होंने बताया कि घटना के दिन से ही चारों तरफ़ पुलिस ने अपने मुखबिर लगा दिए थे। मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

18 साल से ईसाई मजहब का प्रचार कर रहा था पादरी, अब हिन्दू धर्म में की घर-वापसी: सतानंद महाराज ने नक्सल बेल्ट रहे इलाके...

सतानंद महाराज ने साजिश का खुलासा करते हुए बताया, "हनुमान जी की मोम की मूर्ति बनाई जाती है, उन्हें धूप में रख कर पिघला दिया जाता है और बच्चों को कहा जाता है कि जब ये खुद को नहीं बचा सके तो तुम्हें क्या बचाएँगे।""

‘घेरलू खान मार्केट की बिक्री कम हो गई है, इसीलिए अंतरराष्ट्रीय खान मार्केट मदद करने आया है’: विदेश मंत्री S जयशंकर का भारत विरोधी...

केंद्रीय विदेश मंत्री S जयशंकर ने कहा है कि ये 'खान मार्केट' बहुत बड़ा है, इसका एक वैश्विक वर्जन भी है जिसे अब 'इंटरनेशनल खान मार्केट' कह सकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -