Sunday, July 25, 2021
Homeदेश-समाजगर्भवती पत्नी पर क्रूरता के लिए मुस्तफ़ा को मिली जेल की सज़ा

गर्भवती पत्नी पर क्रूरता के लिए मुस्तफ़ा को मिली जेल की सज़ा

द न्यू पेपर की ख़बर के अनुसार न्यायाधीश ने 24 वर्षीय मुस्तफ़ा को हिंसा और अपने गुस्स पर क़ाबू न रख पाने के लिए कड़ी फटकार लगाते हुए 10 सप्ताह जेल की सज़ा सुनाई है।

क्रूरता की हद पार करते हुए मुस्तफ़ा नाम के एक शख़्स ने अपनी प्रेमिका को न सिर्फ़ मारा-पीटा बल्कि उसके गर्भवती होने की बात को जानते हुए भी उसे गंभीर चोटें पहुँचाई। सिंगापुर ज़िला अदालत के न्यायाधीश मैथ्यू जोसेफ ने बीते बुधवार (मार्च 27, 2019) को दो मामलों में दोषी करार देते हुए सज़ा सुनाई। इसमें एक मामला 2017 का है जब वो एक रोड रेज मामले में दोषी ठहराया गया और दूसरा मामला अपनी गर्भवती प्रेमिका को चोट पहुँचाने से संबंधित है।

द न्यू पेपर की ख़बर के अनुसार न्यायाधीश ने 24 वर्षीय मुस्तफ़ा को हिंसा और अपने गुस्स पर क़ाबू न रख पाने के लिए कड़ी फटकार लगाते हुए 10 सप्ताह जेल की सज़ा सुनाई है। इस 10 सप्ताह की सज़ा में 6 सप्ताह की सज़ा अपनी पत्नी से किए गए क्रूर व्यवहार के लिए दी गई और 4 सप्ताह की सज़ा रोड रेज मामले के लिए दी गई है।

ख़बर के अनुसार, 11 जून 2017 को  मुस्तफ़ा का अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। यह आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि मुस्तफ़ा ने अपनी प्रेमिका के गाल पर तीन तमाचे जड़ दिए और उसकी जांघ पर दो बार लात भी मारी। हालत गंभीर होने पर उन्हें उपचार संबंधी सुविधाएँ दिलवाए जाने पर महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। बता दें कि प्रेमिका से पत्नी बनीं शिखा ने बताया कि मुस्तफ़ा द्वारा किए जा रहे अभद्र व्यवहार से ऊब चुकी है।

मुस्तफ़ा ने यह बेरहमी भरा बर्ताव ऐसे समय में किया जब वो उसके बच्चे की माँ बनने वाली थी। इस तरह का व्यवहार पर हैरान भी कर देता है कि आख़िर समाज किस दिशा में अपने पैर पसार रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में भगवा ध्वज फाड़ने वाले कॉन्ग्रेस MLA को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: वायरल वीडियो का FactChek

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि लाठी-डंडा लिए भीड़ एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

दैनिक भास्कर के ₹2,200 करोड़ के फर्जी लेनदेन की जाँच कर रहा है IT विभाग: 700 करोड़ की आय पर टैक्स चोरी का खुलासा

मीडिया समूह की तलाशी में छह वर्षों में ₹700 करोड़ की आय पर अवैतनिक कर, शेयर बाजार के नियमों का उल्लंघन और लिस्टेड कंपनियों से लाभ की हेराफेरी के आयकर विभाग को सबूत मिले हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,066FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe