Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजनफीस ने हिंदू युवती को मिलने के बहाने बुलाया, अगवा कर होटल में किया...

नफीस ने हिंदू युवती को मिलने के बहाने बुलाया, अगवा कर होटल में किया रेप: जान से मारने की धमकी दी, UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने उस होटल में दबिश दी। चेकिंग के दौरान पीड़ित युवती पुलिस के सामने आई और अपने साथ हुई बर्बरता को साझा किया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में लिया। उस पर IPC की धारा 366 और 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से एक फिर लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है। प्रदेश के फतेहपुर जिले में नफीस नामक युवक ने हिंदू लड़की को फाँसकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। यूपी पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बड़ागाँव के रहने वाले नफीस ने एक हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फँसा लिया। उसके बाद लड़की को फतेहपुर मिलने के लिए बुलाया और फिर उसे अगवा कर लिया। अगवा करने के बाद वह युवती को सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी कॉर्नर होटल में ले गया और वहाँ उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस के अनुसार, आरोपित नफीस अमेठी जिले के गौरीगंज थाना इलाके की रहने वाली एक 22 वर्षीय लड़की को अपने प्रेमजाल में फँसाकर 16 अगस्त की रात फतेहपुर बुलाया था। इसके बाद उसे होटल में ले जाकर रेप किया। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी भी दी।

मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने उस होटल में दबिश दी। चेकिंग के दौरान पीड़ित युवती पुलिस के सामने आई और अपने साथ हुई बर्बरता को साझा किया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में लिया। उस पर IPC की धारा 366 और 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पहले भी हिंदू युवती के हुआ लव जिहाद और धर्म परिवर्तन

कुछ महीने पहले जिले से ही लव जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया था। मिर्जा साबिर नाम का एक आरोपित 31 मार्च को गाजीपुर थाने के साखां गाँव से 18 वर्षीय एक हिंदू लड़की को भगा ले गया था। मिर्जा ने बांदा ले जाकर उस लड़की का एक मस्जिद में धर्म परिवर्तन करवा दिया था।

पीड़िता ने बताया था कि बांदा में धर्म परिवर्तन के बाद साबिर ने उसके साथ निकाह किया। निकाह के बाद उसने मेहर की रकम 10 हजार माँगी। इसके बाद युवती घर से रुपए लाने की बात कहकर किसी तरह वहाँ से भाग निकली।

घर पहुँचकर लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद लड़की के परिजन थाने पहुँचकर धर्म परिवर्तन और निकाह किए जाने की लिखित तहरीर थाने में दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हज पर मुस्लिम मर्द दबाते हैं बच्चियों-औरतों के स्तन, पीछे से सटाते हैं लिंग, घुसाते हैं उँगली… और कहते हैं अल्हम्दुलिल्लाह: जिन-जिन ने झेला,...

कुछ महिलाओं की मानें तो उन्हें यकीन नहीं हुआ इतनी 'पाक' जगह पर लोग ऐसी हरकत कर रहे हैं और ऐसा करके किसी को कोई पछतावा भी नहीं था।

बाइडेन बाहर, कमला हैरिस पर संकट: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ओबामा ने चली चाल, समर्थन पर कहा – भविष्य में क्या होगा, कोई नहीं...

अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों की दौड़ से बाइडेन ने अपना नाम पीछे लिया तो बराक ओबामा ने उनकी तारीफ की और कमला हैरिस का समर्थन करने से बचते दिखे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -