Friday, September 17, 2021
Homeदेश-समाजनवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी आलिया ने दर्ज कराया बयान, शौहर के भाई पर लगाए...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी आलिया ने दर्ज कराया बयान, शौहर के भाई पर लगाए थे छेड़छाड़ और गंदे क्लिप दिखाने के आरोप

“नवाज के दो या तीन भाई हैं, जो पूरी तरह पागल हैं। उनके पास दिमाग नहीं है, वो इसी तरह के माहौल में बड़े हुए हैं इसलिए वो लोग ऐसे बन गए हैं। उनकी परिवार में महिलाओं की बिल्कुल इज्ज़त नहीं की जाती। उनका जब मन करता है वे अपने घर की औरतों को मारते हैं।”

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने शनिवार को यूपी के बुढ़ाना कोतवाली पहुॅंचकर अपना बयान दर्ज कराया। उन्होंने मुंबई के वर्सोवा थाने में नवाजुद्दीन और उनके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसमें मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगाया था।

आलिया ने मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली में अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ कई आरोप लगाते हुए बयान दर्ज करवाया। बुढ़ाना इंस्पेक्टर कुशलपाल सिंह ने बताया कि मुकदमे के संबंध में आलिया ने महिला पुलिस की मौजूदगी में एफआईआर के अनुसार ही अपना बयान दिया है।

बता दें कि आलिया सिद्दीकी ने 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। यह रिपोर्ट नवाजुद्दीन, उनके भाई मिनाजुद्दीन, फैजुद्दीन, अयाजुद्दीन और माता मेहरूनिशा आदि के खिलाफ दर्ज कराई गई थी। मुंबई पुलिस ने घटनास्थल बुढ़ाना में होने के कारण विवेचना मुजफ्फरनगर स्थानांतरित कर दिया था। इसी मुकदमे में आलिया बयान देने बुढ़ाना पहुँची।

आलिया ने अभिनेता के भाई पर आरोप लगाया था कि उत्तर प्रदेश में नवाजुद्दीन के घर पर मिनहाजुद्दीन ने उनके साथ छेड़छाड़ की और अश्लील क्लिप दिखाया। उस समय नवाजुद्दीन मुंबई में थे। मुंबई लौटने पर आलिया ने जब नवाजुद्दीन को उनके भाई की करतूतों के बारे में बताया तो उन्होंने उसे मुँह बंद रखने के लिए कहा।

गौरतलब है कि इससे पहले नवाजुद्दीन की भतीजी ने भी उनके भाई पर यौन शोषण के आरोप लगाया था। वहीं उनकी पत्नी ने भी आरोप लगाया था कि नवाज के भाई अपने घर की औरतों के साथ मारपीट करते हैं और एक भाई ने उन्हें भी थप्पड़ मारा था।

आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान आरोप लगाया था कि, “नवाज के दो या तीन भाई हैं, जो पूरी तरह पागल हैं। उनके पास दिमाग नहीं है, वो इसी तरह के माहौल में बड़े हुए हैं इसलिए वो लोग ऐसे बन गए हैं। उनकी परिवार में महिलाओं की बिल्कुल इज्ज़त नहीं की जाती। उनका जब मन करता है वे अपने घर की औरतों को मारते हैं।”

उन्होंने यह भी कहा था, “हमारी शादी से पहले और शादी के बाद भी काफी लड़ाई होती थी। जब मैं प्रेग्नेंट थी तो मुझे चेकअप के लिए खुद ही ड्राइव करके जाना पड़ता था। मेरे डॉक्टर हमेशा मुझे कहते थे कि मैं पागल हूँ और मैं पहली ऐसी महिला हूँ, जो डिलीवरी के लिए अकेले आई है। मेरा लेबर पेन शुरू हुआ तो नवाज व उनके माता-पिता वहीं थे। लेकिन उस समय भी मेरे पति मेरे साथ नहीं थे। वह अपनी गर्लफ्रेंड से कॉल पर बात किया करते थे। मुझे इसका पता उनके फोन बिल्स से चला था।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फर्जी प्रेम विवाह, 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का यौन शोषण व उत्पीड़न’: केरल के चर्च ने कहा – ‘योजना बना कर हो रहा...

केरल के थमारसेरी सूबा के कैटेसिस विभाग ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का फर्जी प्रेम विवाह के नाम पर यौन शोषण किया गया।

डॉ जुमाना ने किया 9 बच्चियों का खतना, सभी 7 साल की: चीखती-रोती बच्चियों का हाथ पकड़ लेते थे डॉ फखरुद्दीन व बीवी फरीदा

अमेरिका में मुस्लिम डॉक्टर ने 9 नाबालिग बच्चियों का खतना किया। सभी की उम्र 7 साल थी। 30 से अधिक देशों में है गैरकानूनी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,922FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe