Thursday, September 23, 2021
Homeदेश-समाजड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ्तार: पति हर्ष से...

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ्तार: पति हर्ष से पूछताछ जारी, घर से 86.5 ग्राम गाँजा बरामद

NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गाँजा बरामद किया गया। घर से गाँजा मिलने के बाद दोनों को एनसीबी ने पहले हिरासत में लिया था। दोपहर तीन बजे से पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई।

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनके पति हर्ष से पूछताछ जारी है। इससे पहले पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापेमारी की थी। एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ (गाँजा) मिला था।

NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गाँजा बरामद किया गया। घर से गाँजा मिलने के बाद दोनों को एनसीबी ने पहले हिरासत में लिया था। दोपहर तीन बजे से पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई।

जाँच एजेंसी के सामने भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गाँजे का सेवन करने की बात कबूल कर लिया। इसके बाद भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया और हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ चल रही है। थोड़ी देर बाद भारती को मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा। इसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए संभवत: उनकी एनडीपीएस कोर्ट में पेशी होगी। अगर आज रात को संभव नहीं हो पाया तो रविवार (नवंबर 22, 2020) को भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जाएगा। हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। अभी उनसे पूछताछ चल रही है। उनका बयान लिया जा रहा है।

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई स्थित तीन घरों पर छापेमारी की थी। मुंबई के जोनल डायरेक्टर ऑफिसर समीर वानखेड़े ने बताया था, “भारती और उनके पति दोनों को नशीले पदार्थ रखने के मामले में सवाल-जवाब के लिए हिरासत में ले लिया गया है।”

इससे पहले एनसीबी ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर पर छापा मारा था। बता दें कि 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान जाँच एजेंसी ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट जब्त किया था और अर्जुन के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी। 

बता दें कि बॉलिवु़ड में ड्रग्स की जाँच के लपेटे में अब तक कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से इसकी शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आने का सिलसिला जारी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,821FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe