Tuesday, December 7, 2021
Homeदेश-समाजरिया, दीपिका, सारा अली खान सहित 15 फ़िल्मी सितारों के फ़ोन भेजे गए DFS:...

रिया, दीपिका, सारा अली खान सहित 15 फ़िल्मी सितारों के फ़ोन भेजे गए DFS: ड्रग्स मामले में NCB कर रही है गहन पड़ताल

जाँच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हटाए गए चैट और वीडियो को हासिल करने के लिए मोबाइल फोनों को गुजरात के गांधीनगर स्थित फॉरेंसिक साइंसेज के निदेशालय (डीएफएस) को भेजा हैं। 15 मोबाइल फोनों में रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के भी फोन शामिल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच शुरू होने के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में NCB अब बॉलीवुड के 15 दिग्गज सेलिब्रिटीज के मोबाइल फ़ोन की जाँच कर रही हैं। जाँच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हटाए गए चैट और वीडियो को हासिल करने के लिए मोबाइल फोनों को गुजरात के गांधीनगर स्थित फॉरेंसिक साइंसेज के निदेशालय (डीएफएस) को भेजा हैं। बता दें 15 मोबाइल फोनों में रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के भी फोन शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रग नेक्सस के उजागर होने के बाद दावा किया गया है कि फ़िल्मी सितारों के फ़ोन क्लोन करने से पहले उनमें से मैसेज वगैरह डिलीट किए गए हैं। वीडियो और व्हाट्सएप चैट के अलावा कॉन्टैक्ट लिस्ट, एसएमएस, रिकॉर्ड की गई बातचीत भी जाँच के दायरे में आने की संभावना है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले यह रिपोर्ट सामने आई थी कि बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के तार गोवा से जुड़े हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि बॉलीवुड के कई ए ग्रेड सितारे गोवा डिटॉक्स के लिए जाते हैं, ताकि जाँच होने पर ड्रग्स सेवन का पता नहीं चले। बॉलीवुड स्टार्स शूटिंग या छुट्टियों के नाम पर गोवा में स्पेशल विला बुक करते हैं। लेकिन असल में वहाँ वे डिटॉक्स करते हैं। रिपब्लिक टीवी को ऐसे ही एक ‘स्पेशल विला’ के केयरटेकर ने बताया, “सेलिब्रिटीज एजेंट के साथ आते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि ये सुरक्षित रहेगा और उन्हें ज्यादा पर्सनल स्पेस मिलेगा।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मीडिया रिपोर्ट्स में जाँच को लेकर कुछ भ्रामक दावे किए जा रहे थे, जिन्हें आज सीबीआई ने खारिज कर दिया है। इन दावों में कहा जा रहा था कि सीबीआई अपने निष्कर्ष पर पहुँच गई है जबकि हकीकत यह है कि अभी इस मामले में जाँच जारी है और यह बात खुद सीबीआई ने बताई है।

इस झूठ को सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलाने में मीडिया गिरोह के लोगों ने भी अपना पूरा योगदान दिया है। इंडियन एक्सप्रेस, टाइम्स ऑफ इंडिया जैसी बड़े संस्थानों के साथ काम करने वाली स्वाति सूबेदार ने लिखा, “सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में क्लोजर रिपोर्ट जमा करेगी। केस खत्म तमाशा खत्म।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘इंशाअल्लाह… आपके पेशाब में चिराग जलवाने का काम करूँगा’: UP में सपा के लिए वोट माँग रहे सलमान कुरैशी का वायरल

सपा के युवा सलमान कुरैशी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह सपा सरकार बनने पर 'पेशाब में चिराग' जलाने की बात कर रहे हैं।

600 एकड़ में खाद कारखाना, 750 बेड्स वाला AIIMS: गोरखपुर को PM मोदी की ₹10,000 Cr की सौगात, हर साल 12.7 लाख मीट्रिक टन...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर को AIIMS और खाद कारखाना समेत ₹10,000 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात दी। सीए योगी ने भेंट की गणेश प्रतिमा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,120FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe