Tuesday, August 16, 2022
Homeदेश-समाजट्रिपल-X में सेना को बदनाम करने को लेकर एकता कपूर के खिलाफ अब गुरुग्राम...

ट्रिपल-X में सेना को बदनाम करने को लेकर एकता कपूर के खिलाफ अब गुरुग्राम और मध्य प्रदेश में दर्ज हुई शिकायत

ट्रिपल-X को लेकर शहीद कल्याण फाउंडेशन के अध्यक्ष मेजर टीसी राव ने पालम विहार थाने में एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में एसएचओ राजेंद्र कुमार ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है और बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जाँच की जा रही है।

वेब सीरीज ट्रिपल-X बनाकर विवादों में धिरने वाली टीवी प्रॉड्यूसर एकता कपूर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। मुंबई के बाद अब हरियाणा और मध्य प्रदेश में एकता कपूर के खिलाफ में शिकायत दर्ज कराई गई है।

जानकारी के मुताबिक ट्रिपल-X को लेकर शहीद कल्याण फाउंडेशन के अध्यक्ष मेजर टीसी राव ने पालम विहार थाने में एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में एसएचओ राजेंद्र कुमार ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है और बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जाँच की जा रही है।

मेजर टीसी राव ने कहा कि सेना के जवान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देते हैं, लेकिन इस वेब सीरीज के निर्माता और निर्देशक ने दर्शाया है कि सेना के जवान जब सीमाओं पर सेवा करते हैं, तब उस वक्त उनकी पत्नियाँ घर पर अन्य पुरुषों के साथ अंतरंग सम्बन्ध रखती हैं।

उन्होंने आगे कहा, ‘यह बेहद आपत्तिजनक है और यह हमारे सशस्त्र बलों का मनोबल गिरा सकती है। ‘ट्रिपल एक्स-2’ में ऐसे दृश्य भी हैं, जिनमें सैन्य पुरुषों की वर्दी में अशोक की प्रतिमा और ताज के प्रतीक फटे हुए हैं। यह हमारे सशस्त्र बलों और सैन्य कर्मियों का अपमान है।

इतना ही नहीं शहीद कल्याण फाउंडेशन के अन्य सदस्यों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर एकता कपूर वेब सीरीज से आपत्तिजनक दृश्यों को नहीं हटाएँगी, तो हम अपना आंदोलन तेज करेंगे।

वहीं मध्य प्रदेश के इंदौर में एकता कपूर के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें कहा गया है कि एकता कपूर की आई नई वेब सीरीज में हिंदू देवताओं के साथ ही सेना का अपमान किया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 13 के प्रतिभागी रहे विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने मुंबई के खार थाने में एकता कपूर और उनकी माँ शोभा कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस बात की जानकारी स्वयं भाऊ ने सोशल मीडिया के माध्यम के लोगों को दी थी।

मध्य प्रदेश: इंदौर में निर्माता एकता कपूर के खिलाफ एफआईआर बालाजी की XXX वेब श्रृंखला में राष्ट्रीय प्रतीक, हिंदू देवताओं और सेना के कर्मियों के अपमान का आरोप लगाते हुए दर्ज की गई।

भाऊ ने बताया कि इस बीच उन्हें बड़े-बड़े लोगों ने फोन किया और कहा कि आओ बैठकर बात करेंगे। लेकिन उन्होंने वीडियो में ‘अपनी भाषा’ में ये बात उन सभी लोगों को साफ कर दी कि उन्हें इस बारे में कोई बात नहीं करनी। बस एकता कपूर भारतीय सेना से माफी माँगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के शिवमोगा में लगे वीर सावरकर के पोस्टर तो काटा बवाल, प्रेम सिंह को चाकू घोंपा: धारा 144 लागू, अब्दुल, नदीम और जबीउल्लाह...

कर्नाटक में वीर सावरकर के पोस्टर पर हुए बवाल के बाद एक व्यक्ति को चाकू मारने की खबर आई है। पुलिस ने अब्दुल, नदीम, जबीउल्लाह को गिरफ्तार किया है।

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,182FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe