Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाजकांचीपुरम में मंदिर के पास धमाका, आतंकी हमलों को लेकर हाई अलर्ट है तमिलनाडु

कांचीपुरम में मंदिर के पास धमाका, आतंकी हमलों को लेकर हाई अलर्ट है तमिलनाडु

श्रीलंका के रास्ते भारत में 6 लश्कर आतंकियों की घुसपैठ की खुफिया रिपोर्ट के बाद अब तक 4 संदिग्ध हिरासत में लिए जा चुके हैं। इनमें एक महिला भी है।

श्रीलंका से लश्कर आतंकियों की घुसपैठ के मद्देनजर तमिलनाडु हाई अलर्ट है। इस बीच, राज्य के कांचीपुरम में एक मंदिर के पास धमाके से एक की मौत हो गई और पॉंच अन्य जख्मी हो गए।

धमाका कैसे हुआ यह स्पष्ट नहीं है। हालॉंकि पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस धमाके को हाई अलर्ट से जोड़कर नहीं देखा जा रहा।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मनमपति मंदिर के एक टैंक की सफाई के दौरान धमाका हुआ। सफाई के दौरान एक अज्ञात वस्तु के अचानक फटने से रविवार (अगस्त 25, 2019) को धमाका हुआ। बम निरोधक दस्ता इस बात की जाँच कर रहा है कि किस कारण से धमाका हुआ और उसमें कौन सा विस्फोटक पदार्थ था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “मनमपति में मंदिर के पास एक टैंक से गाद निकाला जा रहा था। इसी दौरान वहाँ के मजदूरों को एक अज्ञात वस्तु मिली। उन्होंने उसे खोलने की कोशिश तो वह फट गया, जिसमें के. सूर्या नामक एक शख्स की मौत हो गई और 5 अन्य लोग घायल हो गए।”

कुछ मीडिया रिपोर्टों में एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से बताया गया है कि मंदिर के पास पांच संदिग्ध लोग घूम रहे थे। इनमें से एक के पास बॉक्स था। जब उसने बॉक्स को खोलने की कोशिश की, तो धमाका हो गया।

बता दें कि, प्रदेश में आतंकियों के घुसने की खबर के बाद अलर्ट जारी किया गया है, लेकिन पुलिस ने इस आतंकवादी को लेकर जारी अलर्ट से इसका किसी तरह का संबंध होने से इनकार किया है।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि शुरू में तो धमाके की बात सुनकर वो भी हैरान थे, लेकिन जब घटनास्थल पर जाकर देखा तो यह अलग तरह का धमाका था। उन्होंने बताया कि घायलों को सरकारी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है।

गौरतलब है कि, श्रीलंका के रास्ते भारत में 6 लश्कर आतंकियों की घुसपैठ की खुफिया रिपोर्ट के बाद 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। जिसमें से एक महिला भी शामिल है। तमिलनाडु के कोयंबटूर और केरल के कोच्चि से दो-दो लोगों को पकड़ा गया था। केरल पुलिस ने इससे पहले लश्कर-ए-तैयबा से संबंध रखने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। और फिर कोयंबटूर पुलिस ने 2 और संदिग्धों के उससे संबंध रखने के में हिरासत में लिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

योगी सरकार के कारण टूटा संगठन: BKU से निकलने के बाद टिकैत भाइयों के बयानों में फूट, एक ने मढ़ा BJP पर इल्जाम, दूसरा...

भारतीय किसान यूनियन में हुई फूट के मुद्दे पर राकेश टिकैत ने सरकार को दिया दोष, तो नरेश टिकैत ने किसी भी प्रकार की राजनीति होने से इंकार किया।

बॉलीवुड फिल्मों के फेल होने के पीछे कंगना ने स्टार किड्स को बताया जिम्मेदार, बोलीं- उबले अंडे जैसी शक्ल होती है इनकी, कौन देखेगा

कंगना रनौत ने एक बार फिर से स्टार किड्स को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर पाते। उनके चेहरे उबले अंडे जैसे लगते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe