Sunday, May 19, 2024
Homeराजनीतिप्रज्वल को पेश होने के लिए चाहिए 1 सप्ताह का समय, रेवन्ना कह रहे...

प्रज्वल को पेश होने के लिए चाहिए 1 सप्ताह का समय, रेवन्ना कह रहे – जाँच में सहयोग को तैयार: सेक्स वीडियो केस में बाप-बेटे को ‘सत्य की जीत’ का यकीन

प्रज्वल रेवन्ना ने CID की तरफ से मिली नोटिस पर अपने वकील के माध्यम से जवाब भिजवाया है। इस जवाब में 33 वर्षीय प्रज्वल को बेंगलुरु से बाहर की यात्रा पर बताया गया है।

कर्नाटक के चर्चित सेक्स स्कैंडल में फँसे प्रज्वल रेवन्ना ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो फ़िलहाल बेंगलुरु में नहीं है। सत्य की जीत होने का भरोसा जताते हुए प्रज्वल ने अपने वकील के जरिए CID के आगे पेश होने की बात कही है। अपना जवाब पेश करने के लिए उन्होंने 7 दिनों का समय माँगा है। वहीं CID की नोटिस पाने वाले प्रज्वल के पिता एच डी रेवन्ना ने खुद को जाँच के लिए तैयार बताया है। पिता-पुत्र के ये बयान बुधवार (1 मई, 2024) को सामने आए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रज्वल रेवन्ना ने CID की तरफ से मिली नोटिस पर अपने वकील के माध्यम से जवाब भिजवाया है। इस जवाब में 33 वर्षीय प्रज्वल को बेंगलुरु से बाहर की यात्रा पर बताया गया है। पत्र में रेवन्ना को जाँच दल के आगे पेश होने के लिए 7 दिनों का समय और माँगा गया है। हालाँकि, इस पत्र में प्रज्वल रेवन्ना की लोकेशन नहीं बताई गई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उनके जर्मनी चले जाने का दावा किया गया था। वहीं प्रज्वल रेवन्ना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ के जरिए अपनी पहली प्रतिक्रिया में सत्य की जीत होने की बात कही है।

वहीं प्रज्वल के पिता और JDS नेता एच डी रेवन्ना ने खुद को जाँच का सामना करने के लिए तैयार बताया है। बुधवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह जानकारी दी है। जल्द ही CID इस मामले में 67 वर्षीय एच डी रेवन्ना से पूछताछ कर सकती है। बताते चलें कि मामले की जाँच के लिए SIT का गठन किया गया है।

गौरतलब है कि प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एच दी देवगौड़ा के पोते और JDS से सांसद हैं। रेवन्ना के घर में काम करने वाली एक महिला ने रविवार (28 अप्रैल, 2024) को हासन जिले में पिता-पुत्र पर FIR दर्ज करवाई थी। यह FIR होलेनरसिपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है। इसी दौरान कई अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए जिसमें रेवन्ना के होने का दावा किया गया। मामले का खुलासा होते ही प्रज्वल रेवन्ना के जर्मनी चले जाने के दावे किए जाने लगे। इस मामले में राजनीति भी शुरू हो चुकी है। फ़िलहाल रेवन्ना को JDS ने पार्टी ने निष्काषित कर दिया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भीखू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भीखू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -