Friday, August 12, 2022
Homeदेश-समाजफातिमा के तीन बच्चों के साथ सुसाइड कांड में नया मोड़, दो बेटियों संग...

फातिमा के तीन बच्चों के साथ सुसाइड कांड में नया मोड़, दो बेटियों संग रेप की हुई पुष्टि, पिता अकरम पर शक

पुलिस का कहना था कि शुरूआती दौर में मामला आत्महत्या का लग रहा था लेकिन अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बेटियों अलीफिया और ज़ेबा से रेप की पुष्टि होने के बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

पुणे के भोसरी इलाके में रविवार को एक किराए के फ्लैट से एक 28 वर्षीय महिला और उसके तीन बच्चों का शव फाँसी पर लटकता हुआ मिला था। जिसे देखकर पहले यह अनुमान लगाया गया था कि महिला फातिमा ने पहले अपने तीनों बच्चों अलीफिया (9) ज़ेबा (7) जियान (5) की हत्या की और फिर खुद आत्महत्या कर ली। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस पूरे मामले में एक बड़ा ट्विस्ट आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, 9 और 7 साल की दो बेटियों के साथ हत्या से पहले रेप किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति अकरम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कर्नाटक की रहने वाली 28 वर्षीय महिला फातिमा अपने फल विक्रेता पति अकरम के साथ कुछ दिन पहले भोसरी के तलेगांव दाभाड़े स्थित नूर मोहल्ला में रहने आई थी। यहाँ वह किराए के मकान में परिवार के साथ रह रही थी। पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिया गया शख्स पहले फल विक्रेता के तौर पर काम करता था। कर्नाटक से आने के बाद वह काम की तलाश में था। फातिमा के पिता की भी मौत हाल ही में हुई थी। जिसे लेकर भी वह तनाव में थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रारंभिक जाँच में यह भी सामने आया है कि अकरम-पत्नी फातिमा के बीच पैसे को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। पति काम खोजने की बात कह कर बाहर चला गया। शाम को जब वह लौटा तो उसके 9 साल, 7 साल की बेटी और पाँच साल के बेटे और पत्नी का शव नायलोन की रस्सी से फाँसी पर लटका हुआ मिला था। बच्चों और पत्नी के शव अलग-अलग कमरों में थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि जब पति घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला। तो उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने के बाद अंदर का दरवाजा खोला गया तो देखा कि चारों के शव लटके हुए थे। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था।

पुलिस का कहना था कि शुरूआती दौर में मामला आत्महत्या का लग रहा था लेकिन अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बेटियों अलीफिया और ज़ेबा से रेप की पुष्टि होने के बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया है। अब मामला रेप और हत्या का ज़्यादा लग रहा है। फिर भी पुलिस का कहना है कि नए सिरे से इस आत्महत्या/हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जाँच जारी है। पति को हिरासत में लेकर नए सिरे से पूछताछ की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘द सैटेनिक वर्सेज’ के लेखक सलमान रुश्दी पर जुमे के दिन चाकू से हमला, न्यूयॉर्क में हुई वारदात

'द सैटेनिक वर्सेज' के लेखक उपन्यासकार सलमान रुश्दी को न्यूयॉर्क में भाषण देने से पहले पर चाकू से हमला किया गया है।

‘मानसखण्ड मंदिर माला मिशन’ के जरिए प्राचीन मंदिरों को आपस में जोड़ेंगे CM धामी, माँ वाराही देवी मंदिर में पूजा-अर्चना कर बगवाल में हुए...

सीएम धामी ने कुमाऊँ के प्राचीन मंदिरों को भव्य बनाने और उन्हें आपस में जोड़ने के लिये मानसखण्ड मंदिर माला मिशन की शुरुआत की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,239FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe