Sunday, June 26, 2022
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षा'यहाँ से भागो वरना अंजाम भुगतोगे': PFI रैली पर रिपोर्ट करने गई रिपब्लिक की...

‘यहाँ से भागो वरना अंजाम भुगतोगे’: PFI रैली पर रिपोर्ट करने गई रिपब्लिक की टीम को धमकी, छोटे-छोटे बच्चों की ‘आजादी’ माँगने वाली वीडियो वायरल

कट्टरपंथी शख्स ने रिपब्लिक की टीम से कहा, "रिपोर्टिंग बंद करो और इस जगह को छोड़ कर जाओ वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।" वीडियो में नजर आ रहा आदमी रिपब्लिक टीम से कहता है "बेहतर होगा कि तुम लोग यहाँ से चले जाओ।"

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की रैली में एक कट्टरपंथी बच्चे द्वारा हिंदूविरोधी नारेबाजी मामले पर रिपोर्टिंग करने गई रिपब्लिक भारत की टीम को धमकियाँ मिल रही हैं। मीडिया चैनल के दावे के अनुसार, वह जब घटना संबंधी रिपोर्ट के लिए बच्चे को ढूँढते हुए स्पॉट पर गए तो उनसे रिपोर्टिंग बंद करके जगह छोड़ने को कहा गया।

कट्टरपंथी शख्स ने रिपब्लिक की टीम से कहा, “रिपोर्टिंग बंद करो और इस जगह से भाग जाओ वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।” वीडियो में नजर आ रहा आदमी रिपब्लिक टीम से कहता है “बेहतर होगा कि तुम लोग यहाँ से चले जाओ।”

आजादी माँगने वाले बच्चों की वीडियो वायरल

बता दें कि पीएफआई रैली में कट्टरपंथी नारेबाजी करने वाले बच्चे की वीडियो वायरल होने के बाद जहाँ रिपब्लिक टीवी को जगह से जाने की धमकी मिली है। वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर केरल से वायरल हुआ है। ये वीडियो कब का है इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है लेकिन ये पीएफआई रैली में हुई भड़काऊ नारेबाजी के बाद प्रासंगिक होकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं छोटे-छोटे बच्चे टोपी लगाकर भागते नजर आ रहे हैं और तेज-तेज ‘आजादी-आजादी के नारे लगा रहे हैं।

इस ट्वीट राकेश कृष्णन सिम्हा ने 28 मई को शेयर किया है। अपने ट्वीट में उन्होंन लिखा, “केरल के मुस्लिम बच्चे खुलेआम स़ड़कों पर ‘हम लेकर रहेंगे आजादी। आरएसएस के कुत्ते। काले मोदी की काली औलादें बोल रहे हैं… अगला 9/11 सऊदी से नहीं केरल से आएगा।”

हिंदूविरोधी नारेबाजी करने वाले बच्चे का अब्बू पीएफआई सदस्य

गौरतलब है कि केरल में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की रैली में बच्चे द्वारा लगाए गए आजादी और हिंदू विरोधी नारे मामले पर हाल में मुस्लिम बच्चे के अब्बू को कोच्चि पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बच्चे के अब्बू का कहना था कि वो पीएफआई का सदस्य नहीं है, लेकिन उसके कार्यक्रमों में शामिल होता रहा है। हालाँकि ‘रिपब्लिक टीवी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पट्टांजली के एसीपी रविंद्रनाथ ने इस बात को कन्फर्म किया था कि हिन्दुओं के खिलाफ नारेबाजी करने वाले बच्चे का अब्बू पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का एक्टिव मेंबर है। जिसका मानना है कि हिंदू विरोधी नारेबाजी सामान्य बात है और ऐसी नारेबाजी सीएए और एनआरसी के विरोध के समय भी की गई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गे बार के पास कट्टर इस्लामी आतंकी हमला, गोलीबारी में 2 की मौत: नॉर्वे में LGBTQ की परेड रद्द, पूरे देश में अलर्ट

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में गे बार के नजदीक हुई गोलीबारी को प्रशासन ने इस्लामी आतंकवाद करार दिया है। 'प्राइड फेस्टिवल' को रद्द कर दिया गया।

BJP के ईसाई नेता ने हवन-पाठ करके अपनाया सनातन धर्म: घरवापसी पर बोले- ‘मुझे हिंदू धर्म पसंद है, मेरे पूर्वज हिंदू थे’

विवीन टोप्पो ने हिंदू धर्म स्वीकारते हुए कहा कि उन्हें ये धर्म अच्छा लगता है इसलिए उन्होंने इसका अनुसरण करने का फैसला किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,395FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe