Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजफिल्ममेकर ने की पुलिस में शिकायत, अक्षय कुमार ने लताड़ा: सेना का मजाक उड़ाकर...

फिल्ममेकर ने की पुलिस में शिकायत, अक्षय कुमार ने लताड़ा: सेना का मजाक उड़ाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में घिरीं ऋचा चड्ढा, माफी माँगकर भी कम नहीं हुईं मुश्किलें

अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करते हुए लिखा, "यह देखकर दुख हो रहा है। किसी को हमारी सेना के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए। वो हैं तो हम हैं।"

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भारतीय सेना का मजाक उड़ाने के कारण विवादों में हैं। उनके माफी माँगने के बाद भी लोगों का गुस्सा कम होता नजर नहीं आ रहा है। सेना के खिलाफ ट्वीट की वजह से ऋचा को अपनी ही इंडस्ट्री से जमकर फटकार मिल रही है।

अक्षय कुमार ने लगाई फटकार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी ऋचा चड्ढा को जवाब दिया है। अक्षय ने ऋचा के विवादित ट्वीट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करते हुए लिखा, “यह देखकर दुख हो रहा है। किसी को हमारी सेना के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए। वो हैं तो हम हैं।”

अशोक पंडित ने पुलिस में शिकायत दी, एफआईआर की मांग

उधर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने तो ऋचा चड्ढा के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दे दी है। कंप्लेन जुहू पुलिस थाने में की गई है। अपनी शिकायत में निर्माता ने अभिनेत्री के ट्वीट को क्रिमिनल एक्ट बताया है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा, “मैं हमारे इस महान देश के एक नागरिक के रूप में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ हमारे सुरक्षा बलों का मजाक उड़ाने और अपमान करने के लिए शिकायत दर्ज कराना चाहूँगा। खासकर जिन्होंने गलवान घाटी में हमारे दुश्मनों से लड़ते हुए अपनी जान कुर्बान कर दी।” उन्होंने लिखा है कि ऋचा के खिलाफ जरुरी कार्रवाई करें, ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा अपराध न करे। सकारात्मक जवाब का इंतजार है।

अशोक पंडित ने जुहू पुलिस स्टेशन में ऋचा चड्ढा की शिकतायत दी (फोटो साभार अशोक पंडित ट्विटर प्रोफाइल)

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी ऋचा पर साधा निशाना

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी ऋचा चड्ढा को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने एक्ट्रेस के विवादित कमेंट को बॉलीवुड के बायकॉट ट्रेंड से जोड़ा है। उन्होंने ऋचा चड्ढा के वायरल ट्वीट के स्क्रीनशॉट को रिट्वीट किया और लिखा, “इस व्यवहार को देखकर मैं बिल्कुल भी हैरान नहीं हुआ हूँ। वो सच में एंटी-इंडिया फील करते हैं। दिल की बात जुबान पर आ ही जाती है और फिर ये पूछते हैं कि लोग बॉलीवुड बायकॉट क्यों कर रहे हैं।”

ऋचा ने भले ही माफी माँगते हुए अपने नाना और मामा को याद कर लिया हो लेकिन उनकी मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -