Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाज'हिंदी बोलने वाले हरा# कोलकाता में बहुत, 2 दिन में भाग जाओ... वरना टुकड़े-टुकड़े...

‘हिंदी बोलने वाले हरा# कोलकाता में बहुत, 2 दिन में भाग जाओ… वरना टुकड़े-टुकड़े काट कर कुत्ते को खिला दूँगा’

"मैं जानता हूँ कि तुम कोलकाता में कहाँ रहते हो। सिर्फ 2 दिन का समय दे रहा हूँ। निकल जाओ... वरना टुकड़े-टुकड़े काट कर कुत्ते को खिला दूँगा। हिंदी बोलने वाले बहुत से हरा#! यहाँ रहते हैं, किसी को फर्क नहीं पड़ेगा।"

शशांक सिंह मैं जानता हूँ कि तुम कोलकाता में कहाँ रहते हो। सिर्फ 2 दिन का समय दे रहा हूँ। बंगाल से बाहर निकल जाओ। ऐसा नहीं करोगे तो टुकड़े-टुकड़े काट कर अपने कुत्ते को खिला दूँगा। हिंदी बोलने वाले बहुत से हरा#! यहाँ रहते हैं, एक की बलि दूँगा तो किसी को फर्क नहीं पड़ेगा।

जान से मार कर कुत्तों को खिलाने वाली धमकी

ऊपर कोई कहानी नहीं कही गई है। यह एक धमकी है, जो शशांक सिंह को मिली है। शशांक सिंह ट्विटर पर @BefittingFacts के नाम से फेमस हैं। जिसने धमकी दी है, वो ट्विटर पर @rosso_alpha के नाम से हैंडल चलाता है। फिलहाल उसका अकाउंट “doesn’t exist” दिखा रहा है।

धमकी देने वाला अकाउंट बंद कर ‘भागा’

शशांक सिंह ने कोलकाता के लाल बाजार साइबर पुलिस स्टेशन में जान से मारने की धमकी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शशांक ने ऑप इंडिया से बात कर सिर्फ एक ही इच्छा जताई – “मैं चाहता हूँ कि कोलकाता पुलिस इस यूजर को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।”

शशांक सिंह के द्वारा दर्ज की गई शिकायत

शशांक सिंह को यह धमकी 6 जून को रात 11:40 पर मिली और अगले ही दिन उन्होंने लाल बाजार साइबर पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ लिखित शिकायत दी। अपनी शिकायत में शशांक ने खुद के जान से मारने की धमकी के साथ-साथ हिंदी-नॉन हिंदी और बंगाली-नॉन बंगाली के बीच वैमनस्य को लेकर भी बात रखी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

‘बंद ही रहेगा शंभू बॉर्डर, JCB लेकर नहीं कर सकते प्रदर्शन’: सुप्रीम कोर्ट ने ‘आंदोलनजीवी’ किसानों को दिया झटका, 15 अगस्त को दिल्ली कूच...

सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब और हरियाणा के बीच शंभू बॉर्डर को अभी बंद ही रखने का आदेश दिया है। कोर्ट ने कहा किसान JCB लेकर प्रदर्शन नहीं कर सकते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -