Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाज'काफिरों वक्त आने पर गाड़ देंगे तुम्हें': अरशद का जहर वाला Video वायरल, शिवलिंग...

‘काफिरों वक्त आने पर गाड़ देंगे तुम्हें’: अरशद का जहर वाला Video वायरल, शिवलिंग पर पेशाब करने वाला शोएब गिरफ्तार

"जब समय आएगा वे सभी हिंदुओं का नामो-निशान मिटा देंगे... मुस्लिम इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि जब उनका समय आएगा तो वे हिंदुओं के साथ क्या करेंगे।"

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें अरशद खान काफिरों (हिंदुओं) को गाड़ देने की धमकी दे रहा है। इसी तरह का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक मंदिर में घुसकर शिवलिंग पर पेशाब करते दिख रहा है। उसकी पहचान शोएब के तौर पर हुई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

शिवलिंग पर पेशाब करने वाला वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। वायरल वीडियो में एक युवक मंदिर में घुसते और शिवलिंग पर पेशाब करते नजर आता है। मामला मेरठ के थाना सरूरपुर क्षेत्र के गाँव रासना का है। मंगलवार (18 अक्टूबर 2022) की सुबह जब मंदिर में पुजारी पूजा-पाठ के लिए पहुँचे, तो गेट खुला हुआ था। मंदिर के अंदर से बदबू आ रही थी। इसके बाद गाँव के युवक मोहित को बुलाकर सीसीटीवी फुटेज चेक करवाया गया, जिसमें शोएब शिवलिंग पर पेशाब करते हुए देखा गया।

मेरठ पुलिस ने बताया है कि CCTV फुटेज के आधार पर अभियुक्त की पहचान की गई। उसे गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है। इस संबंध में थाना सरूरपुर में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जाँच में पाया गया कि ​घटना में शामिल अभियुक्त नशे का आदी है। नशे में धुत होने के कारण उसने यह कृत्य किया।

कोलकाता स्थित इस्कॉन ISKCON के उपाध्यक्ष राधारमण दास ने शिवलिंग पर पेशाब करने का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। उन्होंने लिखा, “शोएब ने शिवलिंग पर पेशाब किया। आज हिन्दुओं की स्थिति ऐसी है कि हम सब कुछ नहीं करेंगे।” इसके साथ ही उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुस्तफा अरशद खान नाम का शख्स हिंदुओं को धमकाते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के साथ राधारमण दास ने लिखा, “जब समय आएगा तो वे सभी हिंदुओं का नामो-निशान मिटा देंगे। यह एक इस्लामिक इन्फ्लुएंसर है। इंस्टाग्राम पर इसके 14,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। मुस्लिम इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि जब उनका समय आएगा तो वे हिंदुओं के साथ क्या करेंगे। हिंदुओं, आप क्या करेंगे?”

बता दें की हिंदुओं की भावनाओं का आहत करने के लिए शिवलिंग पर पेशाब किए जाने की कई घटनाएँ पूर्व में भी सामने आ चुकी है। मार्च 2021 में आसिफ को शिवलिंग पर पेशाब करते पकड़ा गया था। जुलाई 2019 में इरशाद उर्फ ईरानी ने जहाँगीरबाद में महादेव के मंदिर में शिवलिंग पर पेशाब किया था। प्राचीन शिव मंदिर की पवित्रता को तार-तार करने वाले इरशाद के खिलाफ बजरंग दल के सदस्यों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद बुलंदशहर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आरक्षण के खिलाफ बांग्लादेश में धधकी आग में 115 की मौत, प्रदर्शनकारियों को देखते ही गोली मारने के आदेश: वहाँ फँसे भारतीयों को वापस...

बांग्लादेश में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के भी आदेश दिए गए हैं। वहाँ हिंसा में अब तक 115 लोगों की जान जा चुकी है और 1500+ घायल हैं।

काशी विश्वनाथ मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर परिसर के दुकानदारों को लगाना होगा नेम प्लेट: बिहार के बोधगया की दुकानों में खुद ही लगाया बोर्ड,...

उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में स्थित दुकानदारों को अपना नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -