Thursday, May 23, 2024
Homeदेश-समाज'बॉयफ्रेंड बन सकता हूँ? शादी करोगी...' छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजता था कॉलेज शिक्षक...

‘बॉयफ्रेंड बन सकता हूँ? शादी करोगी…’ छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजता था कॉलेज शिक्षक अरशद, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपित अरशद ने न केवल छात्राओं को व्हाट्सएप्प पर अश्लील मैसेज भेजकर चैटिंग की थी, बल्कि उनके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था।

कॉलेज की छात्राओं को आपत्तिजनक मैसेज भेज कर उनको प्रपोज करने वाले आरोपित प्रोफेसर अरशद फरीदी को बिजनौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित प्रोफेसर बिजनौर के वीरा इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यरत था। अरशद को आज 15 दिसम्बर (बुधवार) को गिरफ्तार किया गया है। बिजनौर पुलिस ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

बिजनौर पुलिस के एडिशनल SP ने इस घटनाक्रम पर बयान दिया है। मामले में उत्तर प्रदेश के बिजनौर के वीरा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के एक शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है। शिक्षक अरशद ने ना केवल छात्राओं को व्हाट्सएप्प पर अश्लील मैसेज भेजकर चैटिंग की, बल्कि उनके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा। 

बिजनौर पुलिस की प्रेसनोट के मुताबिक, ‘आरोपित प्रोफेसर अरशद की उम्र लगभग 41 वर्ष है। उसके अब्बा का नाम इफ्तेहार अहमद है। वह बिजनौर के ही मोहल्ला चाहशीरी बी – 21 में रहता है। आरोपित अरशद फरीदी के छात्राओं के भेजे आपत्तिजनक स्क्रीनशॉट 13 दिसम्बर को वायरल हुए थे। इस मामले में शहर कोतवाली में अपराध संख्या – 848 / 21 के तहत FIR दर्ज की गई थी। अरशद पर IPC की धारा 294 के साथ 67 आईटी एक्ट में कार्रवाई की गई है।

पुलिस प्रेसनोट

गौरतलब है कि आरोपित अरशद ने न केवल छात्राओं को व्हाट्सएप्प पर अश्लील मैसेज भेजकर चैटिंग की थी, बल्कि उनके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था। मामला प्रकाश में आने के बाद छात्राओं ने अपने परिजनों, हिंदू संगठनों और एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर लव जिहाद के प्रयास का आरोप लगाते हुए एक घंटे तक कॉलेज के बाहर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया था। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ था। वहीं, कालेज प्रबंधन ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कॉलेज सपा की पूर्व विधायक रुचि वीरा का है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -