Sunday, May 19, 2024
Homeदेश-समाजछात्राओं को अश्लील मैसेज भेजता था कॉलेज का शिक्षक अरशद, देता था शादी का...

छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजता था कॉलेज का शिक्षक अरशद, देता था शादी का प्रस्ताव: Whatsapp स्क्रीनशॉट्स वायरल, हुआ सस्पेंड

पीड़ित छात्राओं ने अपने परिजनों, हिंदू संगठनों और एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एक घंटे तक कॉलेज के बाहर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। वहीं, कालेज प्रबंधन ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के वीरा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के एक शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है। शिक्षक अरशद ने ना केवल छात्राओं को व्हाट्सएप्प पर अश्लील मैसेज भेजकर चैटिंग की, बल्कि उनके सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा। मामला प्रकाश में आने के बाद छात्राओं ने अपने परिजनों, हिंदू संगठनों और एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एक घंटे तक कॉलेज के बाहर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। वहीं, कालेज प्रबंधन ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कॉलेज सपा की पूर्व विधायक रुचि वीरा का है। कॉलेज के शिक्षक अरशद ने एक छात्रा के व्हाट्सएप्प पर आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे। छात्रा ने जब अन्य छात्राओं से शिक्षक के मैसेज पर चर्चा की, तो पता चला कि वह इससे पहले भी कई छात्राओं को इस तरह के मैसेज भेज चुका है।

छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों और एबीवीपी के पदाधिकारियों को दी। सोमवार (13 दिसंबर 2021) की दोपहर छात्राओं के परिजनों और एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कॉलेज पहुँचकर वहाँ जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपित शिक्षक अरशद के खिलाफ कार्रवाई की माँग की। मामला बिगड़ता देखकर बाकी शिक्षकों ने भी आरोपित शिक्षक को निकालने की बात कहकर मामला शांत किया।

फोटो साभार: न्यूजरूम पोस्ट

बता दें कि शिक्षक द्वारा छात्राओं को भेजे गए अश्लील मैसेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। इनमें शिक्षक छात्राओं को शादी तक का प्रस्ताव भेज रहा है। इसको लेकर अभिभावकों में काफी आक्रोश है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भीखू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भीखू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -