Friday, June 21, 2024
Homeदेश-समाज₹10 लाख लेकर तस्करों को भगाने का आरोप, अपनी शादी में जमकर नाची बर्खास्त...

₹10 लाख लेकर तस्करों को भगाने का आरोप, अपनी शादी में जमकर नाची बर्खास्त SHO: खोजती रही राजस्थान पुलिस

SHO सीमा जाखड़ ने सुखराम कालीराणा के साथ सात फेरे लिए। जोधपुर के मंडोर रोड क्षेत्र के किशोरबाग में निजी गार्डन में दोनों का विवाह संपन्न हुआ। विवाह के दौरान बड़ी संख्या में मेहमान भी शामिल हुए थे।

राजस्थान के सिरोही जिले में 10 लाख रुपए लेकर तस्करों को भगाने के आरोप में बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो उनकी शादी का है। हैरानी की बात तो यह है कि राजस्थान पुलिस को भी इसकी कानों कान खबर नहीं हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी का निमंत्रण कार्ड भी सामने आया है। रविवार (28 नवंबर 2021) को SHO सीमा जाखड़ ने सुखराम कालीराणा के साथ सात फेरे लिए। जोधपुर के मंडोर रोड क्षेत्र के किशोरबाग में निजी गार्डन में दोनों का विवाह संपन्न हुआ। विवाह के दौरान बड़ी संख्या में मेहमान भी शामिल हुए थे।

शहर के किशोर बाग स्थित एक विवाह स्थल पर चल रहे कार्यक्रम में सीमा जाखड़ शनिवार रात अपने परिवार वालों के साथ डांस करती नजर आई थीं। बताया गया था कि सिरोही पुलिस सीमा की तलाश में यहाँ भी आई थी, लेकिन वह उन्हें नहीं मिली, जबकि वह बीते कुछ दिनों से उसी विवाह स्थल पर रस्में निभा रहीं थी। सीमा जाखड़ के खिलाफ भले ही विभागीय कार्रवाई हुई है, लेकिन उसके घर और ससुराल में खुशी का माहौल है। 

बता दें कि बरलूट थाने में जो एफआईआर सीमा जाखड़ ने तस्करों के फरार होने की दर्ज कराई थी, उसमें वही आरोपित हैं। जाँच में यह साबित होने के बाद 26 नवंबर को ही जोधपुर के विद्यानगर की रहने वाली सीमा जाखड़ के साथ 3 अन्य कॉन्स्टेबलों सुरेश विश्नोई, हनुमान विश्नोई और ओम प्रकाश विश्नोई को भी बर्खास्त कर दिया गया था। मामले की जाँच कर रहे सिरोही के स्वरूपगंज थाना अधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि सभी आरोपित अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। डीएसपी मदन सिंह ने भी फरार होने की पुष्टि की है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -