Tuesday, September 21, 2021
Homeदेश-समाज'वेब सीरीज में काम के बहाने बुलाया, 3 बौनों ने कपड़े उतार किया यौन...

‘वेब सीरीज में काम के बहाने बुलाया, 3 बौनों ने कपड़े उतार किया यौन शोषण’: गहना वशिष्ठ ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

गहना वशिष्ठ ने खराब तबीयत की बात करते हुए मुंबई पुलिस के समक्ष पेश होने से इनकार कर दिया था। अब एक महिला ने खुद को गैंग रेप पीड़िता बताते हुए गहना वशिष्ठ पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

विवादित अभिनेत्री वंदना तिवारी उर्फ़ गहना वशिष्ठ के खिलाफ मुंबई पुलिस ने 3 FIR दर्ज किए हैं। फरवरी 2021 में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। अब पोर्न फ़िल्में बना कर एप पर बेचने के मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा से भी उनके लिंक्स को लेकर आरोप लगे हैं। अब एक महिला ने खुद को गैंग रेप पीड़िता बताते हुए गहना वशिष्ठ पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। गहना वशिष्ठ को पुलिस ने राज कुंद्रा पोर्न मामले में पूछताछ के लिए समन भी भेजा था। एक महिला ने उन पर यौन शोषण करवाने के आरोप भी लगाए थे।

हालाँकि, गहना वशिष्ठ ने खराब तबीयत की बात करते हुए मुंबई पुलिस के समक्ष पेश होने से इनकार कर दिया था। 27 जुलाई, 2021 को एक महिला ने गहना वशिष्ठ के खिलाफ नया केस दर्ज कराया है। इसमें उनके अलावा कुछ अन्य लोगों को भी आरोपित बनाया गया है। वहीं जिस मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था, उसमें भी एक महिला ने ही शिकायत दर्ज कराई थी। वेब सीरीज में काम के बहाने यौन शोषण करवाने के आरोप लगे थे।

मार्च में गहना वशिष्ठ की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी गई थी, लेकिन जून में वो जमानत पाने में कामयाब रही थीं। गहना वशिष्ठ ने अब अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। वहीं उनके वकील ने मुंबई पुलिस को ये तय करने की सलाह दी है कि गहना वशिष्ठ पोर्न मामले में गवाह हैं या फिर आरोपित। शिकायतकर्ता महिला ने बताया था कि वो 2016 से ही हिंदी और मराठी सीरियल्स में काम करती रही हैं।

इसी दौरान वो अजीत नाम के एक व्यक्ति के संपर्क में आईं, जो अभिनेता-अभिनेत्रियों को काम दिलाता था। उक्त महिला ने भी अजीत को अपनी प्रोफ़ाइल व तस्वीरें भेज कर वेब सीरीज में काम दिलाने के लिए कहा। अजीत ने नरेश और मिथुल नाम के दो व्यक्तियों ने उनका परिचय कराते हुए बताया कि ये कास्टिंग प्रोफेशनल्स हैं। वेब सीरीज में रोल दिलाने के लिए उन्हें महिला का नंबर दे दिया गया।

इन दोनों ने उक्त महिला को फोन कर के मड आइलैंड आने को कहा। उन्होंने बताया कि वहाँ एक वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है। ‘रानी’ का किरदार निभाने का लालच देकर महिला को वहाँ स्थित एक बँगले में बुलाया गया। आरोप है कि ‘ग्रीन पार्क बंगलो’ में शूट हो रही इस फिल्म की डायरेक्टर-प्रोड्यूसर गहना वशिष्ठ थीं। महिला ने बताया कि शूटिंग के दौरान तीन बौनों ने उनके कपड़े हटा दिए और उनका यौन शोषण किया।

शिकायत करने पर गहना वशिष्ठ ने कहा कि उन्होंने शूट पर 10 लाख रुपए खर्च किए हैं, इसीलिए ये सब तो करना ही पड़ेगा। बाद में उस वीडियो को Nueflix पर अपलोड कर दिया गया, जिसके बाद महिला ने केस दर्ज कराया। बचाव में गहना वशिष्ठ के वकील का कहना है कि उनके मुवक्किल का कंटेंट एरॉट‍िक होता है, पोर्नोग्राफ‍िक नहीं। उन्होंने कहा कि महिलाएँ खुद अपनी तस्वीरें भेजती हैं और एग्रीमेंट के बाद ही शूटिंग होती है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,474FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe