Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजमौत से 15 मिनट पहले शीजान खान ने तुनिशा के साथ किया था लंच,...

मौत से 15 मिनट पहले शीजान खान ने तुनिशा के साथ किया था लंच, धर्मांतरण एंगल से भी जाँच: बोले अभिनेत्री के घर वाले – कई लड़कियों से उसके संबंध

पुलिस की पूछताछ में शीजान ने तुनिशा के साथ अपने संबंधों की बात स्वीकार की है। साथ ही, धर्म और उम्र का हवाला देते हुए ब्रेकअप करने की बात कही।

शनिवार (24 दिसंबर, 2022) को अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में, पुलिस से हुई पूछताछ में शीजान खान ने कहा है कि मौत से 15 मिनट पहले दोनों ने साथ में लंच किया था। साथ ही, दावा किया है कि धर्म और उम्र में अंतर होने के कारण उसने तुनिशा से ब्रेकअप किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस की पूछताछ में शीजान खान ने बताया है कि उसने 3 बजे तुनिशा के साथ लंच किया था। शीजान के इस बयान के बाद पुलिस यह जानने में जुटी है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि तुनिशा ने 3:15 पर आत्महत्या कर ली।

वहीं, शीजान ने पुलिस से यह भी कहा है कि तुनिशा ने मौत से कुछ दिन पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी। लेकिन, उसने तुनिशा को बचा लिया था। शीजान ने दावा किया है कि उसने इस बारे में तुनिशा कई माँ को बताया था।

यही नहीं, पुलिस की पूछताछ में शीजान ने तुनिशा के साथ अपने संबंधों की बात स्वीकार की है। साथ ही, धर्म और उम्र का हवाला देते हुए ब्रेकअप करने की बात कही। हालाँकि, पुलिस शीजान की इस थ्योरी पर यकीन नहीं कर रही है। पुलिस का मानना है कि शीजान बचने के लिए उम्र और धर्म की दुहाई दे रहा है। पुलिस इस बात की जाँच कर रही है कि क्या शीजान ने तुनिशा पर धर्म बदलने के लिए दबाव डाला था। या फिर, यह कहा था कि इस्लाम अपनाने के बाद ही वह उससे शादी करेगा।

शीजान के दावे से उलट मृत एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के घरवालों ने शीजान को धोखेबाज बताया है। तुनिशा कि घरवालों का कहना है कि शीजान के कई लड़कियों के साथ संबंध थे। 6 माह पहले जब दोनों रिलेशन में आए तब तुनिशा खुश थी। ब्रेकअप के कारण तुनिशा तनाव आ गई थी। इस कारण उसने आत्महत्या की है।

फिलहाल पुलिस पुलिस मामले की जाँच करते हुए शीजान मोहम्मद खान के सभी बयानों को वेरिफाई करने में जुटी हुई है। इसके, अलावा पुलिस तुनिशा और शीजान खान के साथ काम कर रहे एक्टर्स और अन्य क्रू मेंबर्स से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शीजान को फोन कब्जे में ले लिया है। फोरेंसिक जाँच के बाद पुलिस शीजान और तुनिशा के बीच हुई कॉल और चैट्स की डिटेल के आधार पर आगे की पूछताछ करेगी।

गौरतलब है कि तुनिशा शर्मा की माँ की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शीजान खान के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया था। फिलहाल शीजान खान, 4 दिन की पुलिस कस्टडी में है। तुनिशा की माँ ने कहा था कि शीजान के उकसाने के कारण तुनिशा ने आत्महत्या की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के बाहर ‘सर तन से जुदा’ की गूँज के 11 दिन बाद उदयपुर में काट दिया गया था कन्हैयालाल का गला, 2...

राजस्थान के अजमेर दरगाह के सामने 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले खादिम मौलवी गौहर चिश्ती सहित छह आरोपितों को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

जिस किले में प्रवेश करने से शिवाजी को रोक नहीं पाई मसूद की फौज, उस विशालगढ़ में बढ़ रहा दरगाह: काटे जा रहे जानवर-156...

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित विशालगढ़ किला में लगातार अतिक्रमण बढ़ रहा है। यहाँ स्थित एक दरगाह के पास कई अवैध दुकानें बन गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -