Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'तुनिशा शर्मा गर्भवती थीं, शीजान खान ने शादी से किया था इनकार': माँ की...

‘तुनिशा शर्मा गर्भवती थीं, शीजान खान ने शादी से किया था इनकार’: माँ की शिकायत पर पूर्व प्रेमी को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या और सुसाइड की एंगल से जाँच

गिरफ्तारी के बाद शीजान खान पुलिस को पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। तुनिशा से झगड़े के सवाल पर वह अपने बयान से पलट रहा है। पुलिस का कहना है कि वह कोर्ट से शीजान खान के रिमांड की माँग करेगी। कहा जा रहा है कि एक हफ्ते पहले ही तुनिशा और शीजान का झगड़ा हुआ था। इसके बाद शीजान ने ब्रेकअप कर लिया था और दोनों के बीच बातचीत बंद थी।

टीवी सीरियल्स की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर तुनिषा के पूर्व प्रेमी और को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पर शिजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच हत्या और आत्महत्या, दोनों एंगल से की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद शीजान खान पुलिस को पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। तुनिशा से झगड़े के सवाल पर वह अपने बयान से पलट रहा है। पुलिस का कहना है कि वह कोर्ट से शीजान खान के रिमांड की माँग करेगी। कहा जा रहा है कि एक हफ्ते पहले ही तुनिशा और शीजान का झगड़ा हुआ था। इसके बाद शीजान ने ब्रेकअप कर लिया था और दोनों के बीच बातचीत बंद थी।

बता दें कि शनिवार (24 दिसंबर 2022) को तुनिशा की मौत की खबर आई थी। जिस वक्त तुनिशा की फाँसी लगाकर आत्महत्या की खबर आई, उस वक्त वह टीवी शो अली बाबा- दास्तान ए काबुल में की शूटिंग कर रही थी। शो के सेट पर शीजान के मेकअप रूम में ही तुनिशा ने यह कदम उठा लिया।

वहीं, पुलिस के हवाले से एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि 20 वर्षीय तुनिशा शर्मा बाथरूम में मृत पाई गई थी। चूँकि, तुनिशा शर्मा की आत्महत्या से जुड़ा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस उनके साथ शूटिंग कर रहे एक्टर्स व अन्य लोगों से पूछताछ कर रही थी।

घटना के के बाद शीजान ने कहा था कि जब वह शूट के बाद मेकअप रूम में गए तो वह अंदर से बंद था। कई बार आवाज देने के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने मेकअप रूम का दरवाजा तोड़ा। शीजान ने कहा कि अंदर तुनिशा बेसुध पड़ी थी। इसके बाद उसे जुचंद्रा नायगाँव के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वह बच नहीं सकी।

उधर तुनिशा शर्मा की माँ ने बेटी की आत्महत्या के लिए उसके प्रेमी शीजान खान को दोषी ठहराया है। तुनिशा की माँ का कहना है कि वह शीजान खान के साथ रिलेशनशिप में थी। कहा जा रहा है कि तुनिशा गर्भवती थी और किसी बात को लेकर शीजान खान के साथ उसका विवाद हुआ था। इसके बाद तुनिशा ने आत्महत्या कर ली।

उधर, अभिनेत्री प्रीति तनेजा कहना है कि तुनिशा शीजान से शादी करना चाहती थीं, लेकिन शीजान ने शादी से साफ इनकार कर दिया था। प्रीति ने यह भी बताया कि तुनिशा माँ बनने वाली थी, इसलिए वह शीजान के साथ शादी करना चाहती थी। हालाँकि, बार-बार कहने के बावजूद शीजान ने शादी से इनकार कर दिया था।  

यह भी कहा जा रहा है कि शीजान खान ने तुनिशा शर्मा से कुछ समय पहले ही ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद वह डिप्रेशन में रहने लगी थी। इस बात को तुनिशा बर्दाश्त नहीं कर पाई और और आत्महत्या कर ली। इस साल नवंबर में तुनिशा ने शीजान खान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए शीजान को दुनिया का सबसे खूबसूरत, भावुक और मेहनती इंसान बताया था।

मेन्स डे पर शीजान के लिए तुनिशा ने लिखा था, “मुझे ऐसे ही आगे बढ़़ाने वाले शख्स को हैपी इंटरनेशनल मेंस डे। सबसे मेहनती, जुनूनी, जोशीला और मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत इंसान। तुम्हें नहीं पता कि तुम मेरे लिए क्या हो। जो शख्स परिवार और समाज के लिए योगदान देता है, उसे अब पहचानने और सम्मान देने का समय है।”

इतना ही नहीं, तुनिशा शर्मा ने बुर्के में अपनी एक तस्वीर शीजान खान के साथ शेयर की थी। इस तस्वीर में वह शीजान खान के साथ गणेश भगवान की आरती करती दिख रही हैं। इसके अलावा भी तुनिशा ने शीजान खान के साथ कई और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -