Friday, February 3, 2023
Homeदेश-समाजप्रेमी जोड़े को जबरन रोका, युवती का दुपट्टा हटा कर वीडियो बनाने का...

प्रेमी जोड़े को जबरन रोका, युवती का दुपट्टा हटा कर वीडियो बनाने का प्रयास: हैदर और गुरफान गिरफ़्तार

जहाँ ये घटना हुई, वह जगह घोसिया गाँव से लगभग 25 किलोमीटर की ही दूरी पर है। घोसिया वही गाँव है, जहाँ हाल में दलित नाबालिग के साथ गैंगरेप की जघन्य घटना हुई थी।

कौशाम्बी में 4 बदमाशों ने एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी की और फिर वीडियो बना कर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में हैदर और गुफरान नामक दो आरोपितों को गिरफ़्तार कर लिया है। दोनों ही आरोपितों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। पुलिस 2 अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है। उनकी पहचान लड्डन और विपिन के रूप में हुई है। सभी आरोपितों के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मुकदमा चलाने की जानकारी कौशाम्बी पुलिस ने दी है।

बता दें कि जहाँ ये घटना हुई, वह जगह घोसिया गाँव से लगभग 25 किलोमीटर की ही दूरी पर है। घोसिया वही गाँव है, जहाँ हाल में दलित नाबालिग के साथ गैंगरेप की जघन्य घटना हुई थी। जब पीड़िता ने भगवान के नाम पर छोड़ देने की गुहार लगाई थी, तब आरोपितों ने उसे अल्लाह के नाम पर रहम की भीख माँगने को कहा था। गैंगरेप के दौरान पीड़िता लगातार बहन समझ कर छोड़ देने की मिन्नतें करती रही थी। ताज़ा घटना भी कौशाम्बी की है, जिससे इलाक़े की क़ानून-व्यवस्था पर सवाल उठना लाजिमी है।

मंझनपुर में प्रेमी-प्रेमिका बाइक से कहीं जा रहे थे। तभी 4 बाइक सवार बदमाशों ने उनका पीछा किया और एक सुनसान जगह पर उन्हें जबरन रोक लिया। फिर बदमाशों ने युवती के साथ बदसलूकी करना शुरू कर दिया गया। युवती ने अपना चेहरा दुपट्टे से ढक रखा था। बदमाशों ने जबरन दुपट्टा हटा कर वीडियो बनाने का प्रयास किया। बाद में आरोपितों ने लड़के को पकड़ लिया। इसके बाद पीड़िता और उसका प्रेमी किसी तरह बदमाशों के चंगुल से भाग निकले।

‘अमर उजाला’ के कौशाम्बी संस्करण में छपी ख़बर

जब प्रेमी जोड़े ने बाइक से भागने की कोशिश की, तब बदमाशों ने फिर से उनका पीछा किया। आरोपित लगातार उन्हें धमका रहे थे कि युवती का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। मामले में एसपी के निर्देश पर कार्रवाई की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

PM मोदी फिर बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता: अमेरिका, इंग्लैंड, फ्रांस… सबके लीडर टॉप-5 से भी बाहर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर है। वह एक बार फिर दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता चुने गए हैं।

उपराष्ट्रपति को पद से हटवा देंगे जज-वकील: जानिए क्या है प्रक्रिया, सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम को लेकर पागलपन किस हद तक?

कॉलेजियम और केंद्र के बीच खींचतान जारी है। ऐसे में उपराष्ट्रपति और कानून मंत्री को कोर्ट हटा सकता है? क्या कहता है संविधान?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,756FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe