Saturday, May 25, 2024
Homeदेश-समाज'गुटखा' वाले वायरल वीडियो पर मैच देखने वाले शख्स ने दी सफाई, कहा- मीठी...

‘गुटखा’ वाले वायरल वीडियो पर मैच देखने वाले शख्स ने दी सफाई, कहा- मीठी सुपाड़ी खा रहा था, बगल में बैठी लड़की मेरी बहन

माफी माँगने के सवाल पर वायरल वीडियो वाले शोभित ने कहा, "माफी माँगने लायक तो मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है, फिर भी लोगों को लगता है कि मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी माँगता हूँ।"

उत्तर प्रदेश के कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में बैठे एक व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक मैच देखने के दौरान मुँह में गुटखा दबाए हुए है और फोन पर बात कर रहा है। गुटखा के कारण वह बोलने के लिए जद्दोजहद करता दिख रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर में टेस्ट मैच के दौरान 71वें ओवर में कैमरे का फोकस स्टेडियम में बैठे एक व्यक्ति की ओर गया, जो कि गुटखा चबा रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह व्यक्ति गुटखा खाते हुए किसी से फोन पर बात कर रहा था और उसके बगल में एक लड़की बैठी हुई है। यही उसका कुछ सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुटखा खाते जिस व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है, अब उसकी तलाश में कानपुर पुलिस जुट गई है। दरअसल, स्टेडियम के अंदर गुटखा खाने पर मनाही है। वैसे सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे इस शख्स का नाम शोभित पांडे है। रिपोर्ट के अनुसार, शोभित ने अपने बगल में बैठी लड़की को बहन बताया है। शोभित ने बताया कि उन्हें गुटखा खाने का लत है, लेकिन स्टेडियम के अंदर इसकी मनाही थी तो उन्होंने अपनी बहन की पर्स में मीठी सुपारी रख ली थी और वे उसे है चबा रहे थे।

अब शोभित को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। इसमें कुछ फनी तो कुछ भद्दे कमेंट किए गए हैं, जिस पर शोभित ने ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा कि लड़की मेरी बहन हो या किसी और और की, उसके बारे में इस तरह की गंदी बात करना गलत है।

इस बीच इस मामले में किसी भी तरह की माफी माँगने के सवाल पर शोभित ने कहा, “माफी माँगने लायक तो मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है, फिर भी लोगों को लगता है कि मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी माँगता हूँ।” शोभित ने ये भी बताया कि जिस वक्त उसका वो वीडियो वायरल हुआ उस दौरान वह अपने एक दोस्त से बात कर रहा था। उसने केवल 10-12 सेकंड ही बात किया था, लेकिन वो वायरल हो गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

18 साल से ईसाई मजहब का प्रचार कर रहा था पादरी, अब हिन्दू धर्म में की घर-वापसी: सतानंद महाराज ने नक्सल बेल्ट रहे इलाके...

सतानंद महाराज ने साजिश का खुलासा करते हुए बताया, "हनुमान जी की मोम की मूर्ति बनाई जाती है, उन्हें धूप में रख कर पिघला दिया जाता है और बच्चों को कहा जाता है कि जब ये खुद को नहीं बचा सके तो तुम्हें क्या बचाएँगे।""

‘घेरलू खान मार्केट की बिक्री कम हो गई है, इसीलिए अंतरराष्ट्रीय खान मार्केट मदद करने आया है’: विदेश मंत्री S जयशंकर का भारत विरोधी...

केंद्रीय विदेश मंत्री S जयशंकर ने कहा है कि ये 'खान मार्केट' बहुत बड़ा है, इसका एक वैश्विक वर्जन भी है जिसे अब 'इंटरनेशनल खान मार्केट' कह सकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -