Thursday, July 7, 2022

विषय

Kanpur

पाकिस्तानी वीडियो दिखा प्रयागराज में करवाया बवाल: इमरान अंसारी ने खोले कई राज, कानपुर हिंसा में बिल्डर हाजी वसी भी गिरफ्तार

हाजी वासी, जो पिछले 1 महीने से फरार चल रहा था। पुलिस ने दो दिन पहले हाजी वसी के बेटे अब्दुल रहमान को गिरफ्तार किया था। अब्दुल रहमान ने पूछताछ में कई अहम राज खोले थे।

कानपुर: बजरंग दल कार्यकर्ता पर साजिद ने किया धारदार हथियार से हमला, पुलिस ने पकड़ा

UP के कानपुर देहात जिले में बजरंग दल के एक कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला किया गया। पीड़ित का नाम निक्की मिश्रा है। आरोपित साजिद राईन ऑटो ड्राइवर है।

बाबा बिरयानी के 6 रेस्टॉरेंट्स सील, कानपुर के पत्थरबाजों को फंडिंग करने वाला मुख्तार है मालिक: केमिकल मिलाकर बेचता था बिरयानी, फूड लाइसेंस भी...

कानपुर जिला प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए बाबा बिरयानी की रेवमोती मॉल, रूपनगर समेत 6 रेस्टॉरेंट्स को सील कर दिया है।

सपा के जिस MLA ने नमाज के लिए विधानसभा में माँगा था कमरा, उसके भाई पर तीन तलाक का केस: बीवी ने लगाया पीटने...

UP की विधानसभा में नमाज़ के लिए कमरा माँगने वाले कानपुर के सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी के भाई पर तीन तलाक और दहेज़ प्रताड़ना की FIR दर्ज।

‘दाढ़ी कटा…भाजपा के मुखबिर’ : BJP के मुस्लिम नेता को कट्टरपंथियों ने पीटा, मार-मार कर उंगली तोड़ी

कानपुर में भाजपा के मुस्लिम नेता को भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने पर उसी के समुदाय के लोगों ने जमकर पीटा और उस पर दाढ़ी काटने का दबाव भी बनाया।

अब्बा लगाते थे पंचर, बेटा पत्थरबाजों पर लगाने लगा पैसा: कानपुर के चंद्रेश्वर हाता पर कब्जा करना चाहता था मुख्तार, जुमे पर हुई थी...

कानपुर में पत्थरबाजों को फंडिंग करने के आरोप में गिरफ्तार बाबा बिरयानी वाले मुख्तार के अब्बा साइकिल का पंचर लगाया करते थे।

कानपुर के पत्थरबाजों को मिले थे ₹500-1000, बाबा बिरयानी में रची गई साजिश: रिपोर्ट में दावा पुलिस के सामने मुख्तार अहमद ने उगले कई...

कानपुर हिंसा मामले में गिरफ्तार किया गया बाबा बिरयानी का मालिक मुख्तार अहमद ने पुलिस की पूछताछ में कई राज उजागर किए हैं।

कानपुर में जुमे पर हुई हिंसा में बाबा बिरयानी वाला मुख्तार गिरफ्तार: पत्थरबाजों को बिरयानी सप्लाई के लगे थे आरोप, रेस्टोरेंट के भी मंदिर...

कानपुर में 3 जून को हुई हिंसा में एसआईटी ने मुख्तार बाबा को गिरफ्तार किया है। वह कानपुर के बाबा बिरयानी रेस्टोरेंट का मालिक है।

कानपुर में पहले बिरयानी खिलाई, फिर पत्थरबाजी करवाई: उस बाबा बिरयानी पर सप्लाई का आरोप जिसके राम-जानकी मंदिर पर खड़े होने का दावा

कानपुर हिंसा की फंडिंग में बाबा बिरयानी का भी नाम आ रहा है। यह भी आरोप है कि पत्थरबाजों के लिए बिरयानी भी सप्लाई की गई।

ट्रक से आए-घर को फूँक दिया, 3 जिंदा जले- 1 को छत से फेंक मार डाला: सिख दंगों में 38 साल बाद कानपुर से...

एसआईटी ने सिख विरोधी दंगे से जुड़े 96 आरोपितों को ट्रेस किया था, जिसमें से 22 की मौत हो चुकी है। बाकी के 74 में 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,216FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe