Thursday, January 20, 2022
Homeदेश-समाज'हटो यहाँ से...' - 8 साल की लाली पांडेय ने यह बात नहीं मानी...

‘हटो यहाँ से…’ – 8 साल की लाली पांडेय ने यह बात नहीं मानी तो साहिल, वसीम, एखलाक ने मारी गोली

तीन गुंडे साहिल, एखलाक और वसीम सबमर्सिबल पम्प पर पहुँचे और लाली को वहाँ से हटने को कहा। मासूम लाली ने उनकी बात नहीं मानी, जिस से तीनों आरोपित बौखला गए। साहिल ने पिस्टल से लाली पर फायर कर दी, और गोली लाली के पेट में लग गई।

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में 8 साल की मासूम लाली पांडेय को उस समय गोली मार दी गई, जब वो हैण्डपम्प पर नहा रही थी। प्रेमचन्द्र पांडेय की 8 वर्ष की मासूम को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। गोली मारने वाले आरोपित का नाम साहिल है, जबकि उसके साथ घटना के समय वसीम और एखलाक भी थे।

गोली चलने के बाद 8 साल की मासूम लाली पांडेय की चीख सुनकर जब तक उसके घरवाले वहाँ दौड़कर पहुँचे तब तक आरोपित साहिल, एखलाक और वसीम, तीनों गुंडे वहाँ से फरार हो चुके थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार (मई 20, 2020) की दोपहर जिस समय लाली पांडेय के घर के सभी सदस्य सो रहे थे, तभी प्रेमचन्द्र पांडेय की 8 वर्ष की लाली घर के सामने लगे हैंडपम्प और सबमर्सिबल में नहाने निकल पड़ी।

उसी समय गाँव के तीन गुंडे साहिल, एखलाक और वसीम सबमर्सिबल पम्प पर पहुँचे और लाली को वहाँ से हटने को कहा। मासूम लाली ने उनकी बात नहीं मानी, जिस से तीनों आरोपित बौखला गए।

तभी साहिल ने पिस्टल से लाली पर फायर कर दी, और गोली लाली के पेट में लग गई। इतने में ही लाली जमीन पर गिरकर तड़पने लगी। गोली की आवाज सुनकर उसके घरवाले दौड़कर वहाँ पहुँचे और लाली को उठाकर अस्पताल ले गए।

लाली को गंभीर हालत में देखकर डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो सीओ रानीगंज इलाकाई पुलिस के साथ मौके पर पहुँच कर आरोपितों की तलाश में जुट गए लेकिन तीनों आरोपित अभी भी फरार हैं।

रानीगंज CO का कहना है कि जैसे ही उन्हें रानीगंज के मुन्नी का पुरवा में गोली मारने की सूचना प्राप्त हुई, वैसे ही पुलिस बल वहाँ मौके पर पहुँच गए और तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जाँच और पूछताछ शुरू कर दी गईं, लेकिन अभी तक इस घटना में कोई भी आरोपित पकड़ा नहीं गया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महाराष्ट्र के नगर पंचायतों में BJP सबसे आगे, शिवसेना चौथे नंबर की पार्टी बनी: जानिए कैसा रहा OBC रिजर्वेशन रद्द होने का असर

नगर पंचायत की 1649 सीटों के लिए मंगलवार को मतदान हुआ था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद यह चुनाव ओबीसी आरक्षण के बगैर हुआ था।

भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से प्रेरित है अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म, रिलीज को तैयार ‘Ala Vaikunthapurramuloo’

मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म के टाइटल का मतलब बताया है, ताकि 'अला वैकुंठपुरमुलु' से अधिक से अधिक दर्शकों का जुड़ाव हो सके।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,319FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe