Friday, April 19, 2024
Homeदेश-समाजउत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप,...

उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित 5 आरोपित गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए पाँचों आरोपित यूपी के मुजफ्फरनगर, देवबंद और उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले हैं। इसके अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपितों में से दो भारतीय किसान यूनियन (टिकैत गुट) के नेता निकले।

उत्तराखंड (Uttarakhand) के रुड़की में चलती कार में पाँच साल की बच्ची और उसकी माँ से गैंगरेप (Gangrape) करने वाले पाँच दरिदों को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। दरिंदों ने माँ-बेटी का रेप करने के बाद उन्हें नहर के किनारे फेंक दिया था। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर हरिद्वार के एसएसपी योगेंद्र रावत ने कहा कि इन पाँच दिनों में आरोपितों की तलाश में 250 सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और 200 से भी अधिक लोगों से पूछताछ की गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए पाँचों आरोपित यूपी के मुजफ्फरनगर, देवबंद और उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले हैं। इसके अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपितों में से दो भारतीय किसान यूनियन (टिकैत गुट) के नेता निकले। इनमें से एक का नाम सुबोध काकरान है, जो कि सहारनपुर मंडल का अध्यक्ष है औऱ दूसरा विक्की तोमर है। ये भाकियू की मुख्य बॉडी का मंडल उपाध्यक्ष है। रिपोर्ट के मुताबिक, गैंगरेप के मामले में नाम सामने आने के बाद भारतीय किसान यूनियन ने दोनों को ही गुट से बाहर निकाल दिया है।

वहीं पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट में स्पष्ट किया गया है कि 24 जून की रात को वारदात के बाद पीड़िता और उसकी बच्ची अस्पताल में भर्ती हैं, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। एसएसपी के मुताबिक, वो केवल एक आरोपित को जानती थी। उसका नाम सोनू था। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने खुलासा किया कि सोनू नाम का व्यक्ति गुलाबी रंग की शर्ट पहने हुए था। पीड़िता ने कहा कि सोनू ने माँ-बेटी को अपनी मोटर साइकिल पर बैठाया और सोनाली पुल पारकर हाईवे की तरफ जाने वाले रास्ते से अचानक बाइक को नीचे उतार लिया और एक सुनसान स्थान पर ले जाकर उससे रेप किया।

इसी बीच सफेद रंग की ऑल्टो कार (नंबर UP12R-5646) में चार अन्य आरोपित वहाँ पहुँचे और माँ-बेटी को जबरन कार में डालकर करीब दो-ढाई किलोमीटर दूर एक खेत में ले गए और वहाँ खेत में महिला और कार में उसकी पाँच साल की बच्ची के साथ रेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला और उसकी बेटी को कार से बाहर फेंक दिया गया और खुद मंगलौर की तरफ भाग गए। बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

जाँच में पता चला है कि ऑल्टो कार राजीव उर्फ विक्की तोमर (मुज्जफरनगर) के नाम पर रजिस्टर्ड है। सीसीटीवी फुटेज व अन्य सूचनाओं के आधार पर राजीव उर्फ विक्की तोमर (46) व सुबोध ( 30) को पकड़ लिया गया। पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। आरोपितों ने अपने साथी सोनू तेजियान (32) और जगदीश के नाम का खुलासा किया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत विरोधी और इस्लामी प्रोपगेंडा से भरी है पाकिस्तानी ‘पत्रकार’ की डॉक्यूमेंट्री… मोहम्मद जुबैर और कॉन्ग्रेसी इकोसिस्टम प्रचार में जुटा

फेसबुक पर शहजाद हमीद अहमद भारतीय क्रिकेट टीम को 'Pussy Cat) कहते हुए देखा जा चुका है, तो साल 2022 में ब्रिटेन के लीचेस्टर में हुए हिंदू विरोधी दंगों को ये इस्लामिक नजरिए से आगे बढ़ाते हुए भी दिख चुका है।

EVM से भाजपा को अतिरिक्त वोट: मीडिया ने इस झूठ को फैलाया, प्रशांत भूषण ने SC में दोहराया, चुनाव आयोग ने नकारा… मशीन बनाने...

लोकसभा चुनाव से पहले इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (EVM) को बदनाम करने और मतदाताओं में शंका पैदा करने की कोशिश की जा रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe