Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजऑटो ड्राइवर अंसार ने बंधक बना कर 5 महीने तक किया महिला का रेप,...

ऑटो ड्राइवर अंसार ने बंधक बना कर 5 महीने तक किया महिला का रेप, बेटी को मार डालने की धमकी भी: अब पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने बताया कि वह आए दिन महिला के साथ बलात्कार करता। आरोपित महिला को घर में बंद करके काम पर जाता था। इस बीच बीमार चल रहे महिला के पति की मौत हो गई।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा थाना पुलिस ने बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपित ऑटो चालक अंसार को गिरफ्तार कर लिया है। एक महिला ने ऑटो चालक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। शिकायत के अनुसार, वह महिला की बेटी की हत्या करने की धमकी देकर उसे बंधक बनाकर उसके साथ लगातार पाँच माह से दुष्कर्म कर रहा था। इस बीच महिला के पति की मौत हो गई, तब भी ऑटो चालक ने उसे घर नहीं जाने दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहेफिजा थाना पुलिस ने बीते दो माह से बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपित अंसार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के ऊपर 5000 रुपए का इनाम घोषित था। पीड़िता ने 19 अक्टूबर 2021 को उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक, 30 वर्षीय पीड़ित महिला गौतम नगर में रहती है। उसकी एक बेटी है। शहर में आने-जाने के दौरान महिला का परिचय गाँधी नगर में रहने वाले ऑटो चालक अंसार से हो गया था। महिला ने पुलिस को बताया कि अंसार ने खानू गाँव में एक घर किराए पर ले रखा था। 15 मई 2021 को अंसार ने महिला को मिलने के लिए उसी मकान में बुलाया था। वह बेटी को लेकर अंसार के घर पहुँची, तभी वहाँ अंसार ने बेटी की हत्या करने की धमकी देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद अंसार ने महिला को धमकाते हुए उसे अपने साथ रहने को मजबूर किया।

पुलिस ने बताया कि वह आए दिन महिला के साथ बलात्कार करता। आरोपित महिला को घर में बंद करके काम पर जाता था। इस बीच बीमार चल रहे महिला के पति की मौत हो गई। महिला ने जब पति के जनाजे में शामिल होने के लिए उससे इजाजत माँगी, तो अंसार ने उसके साथ मारपीट की। पिछले दिनों किसी तरह से महिला आरोपित के चुंगल से छूटकर अपने ससुराल पहुँची, जहाँ उसने सास को अपनी आपबीती बताई और थाने पहुँचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस इसके बाद से ही आरोपित की तलाश में जुट गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -