Monday, October 18, 2021
Homeदेश-समाजनमाज के लिए सड़क जाम, अयोध्या से लौट रहे बजरंगी आगरा में पढ़ने लगे...

नमाज के लिए सड़क जाम, अयोध्या से लौट रहे बजरंगी आगरा में पढ़ने लगे हनुमान चालीसा

नमाज के कारण प्रशासन ने हाईवे पर ट्रैफिक को रोक दिया। इसकी वजह से सड़क पर दोनों ओर बड़ी संख्या में वाहनों की कतार लग गई। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की बस भी जाम में फँस गई थी।

उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार (अगस्त 12, 2019) को नमाज के लिए सड़क जाम किए जाने से गुस्साए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चौराहे पर ही हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दिया। आगरा के अलीगढ़ हाइवे पर स्थित खंदौली कस्बे में ईदगाह के बाहर सड़क पर लोग बकरीद की नमाज अता कर रहे थे। इस दौरान प्रशासन ने ट्रैफिक को रोक दिया था। जिसकी वजह से सड़क पर दोनों ओर बड़ी संख्या में वाहन खड़े हो गए थे। रोके गए ट्रैफिक में बजरंग दल के सदस्‍यों से भरी बस भी फँसी हुई थी।

दैनिक जागरण में प्रकाशित खबर का स्क्रीनशॉट

खबर के मुताबिक, अलीगढ़ के बजरंगदल के 80 पदाधिकारी और कार्यकर्ता अयोध्या में रामलला के दर्शन करने गए थे। सोमवार को बस से आगरा-अलीगढ़ हाईवे से लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी बस ट्रैफिक में फँस गई। नमाज खत्म होने के बाद वाहन धीरे-धीरे निकाले जा रहे थे। इसी दौरान चौराहे पर तैनात दारोगा ने बस चालक से अभद्रता कर दी। बस में सवार बजरंग दल के चार पदाधिकारी बात करने गए तो उनसे भी अभद्र व्यवहार किया गया।

इससे गुस्साए कार्यकर्ता हाईवे पर बैठकर हनुमान चालीसा पढ़ने लगे। उनका कहना था कि अगर नमाज के लिए वाहन को रोका जा सकता है तो वे भी रोड पर बैठकर हनुमान चालीसा पढ़ेंगे। करीब 20 मिनट तक हंगामे के बाद सीओ एत्मादपुर अतुल सोनकर के समझाने पर कार्यकर्ता शांत हुए। बस में सवार अलीगढ़ बजरंग दल के गौरक्षा प्रमुख केदार सिंह का कहना था कि पुलिस की अभद्रता पर विरोध दर्ज कराया गया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,527FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe