Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजभीड़ ने अनिल को पीट-पीट कर मार डाला, अखलाख, शुभान और नौशाद गिरफ्तार: गाजियाबाद...

भीड़ ने अनिल को पीट-पीट कर मार डाला, अखलाख, शुभान और नौशाद गिरफ्तार: गाजियाबाद में मॉब लिंचिंग

7 सितंबर की सुबह करीब 8 बजे डायल-112 पर तुलसी निकेतन इलाके में एक युवक के शव पड़े होने की सूचना मिली थी।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान अनिल के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने अखलाख, शुभान और नौशाद को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरोपितों ने अनिल को चोरी के शक में पकड़ा था। इसके बाद उसे इतना मारा कि उसकी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला गाजियाबाद जिले के टीला मोड़ थाना क्षेत्र का है। एसीपी सूर्यबली मौर्य ने कहा कि गुरुवार (7 सितंबर, 2023) की सुबह करीब 8 बजे डायल-112 पर तुलसी निकेतन इलाके में एक युवक के शव पड़े होने की सूचना मिली थी। परिजनों को इसकी सूचना देने के बाद शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था। इस मामले में मृतक की माँ ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

एसीपी ने आगे कहा कि इस शव मिलने को लेकर पुलिस ने छानबीन की तो 6 सितंबर की रात मृतक अनिल के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट करने की बात सामने आई। जाँच आगे बढ़ी तो पुलिस ने नौशाद, अखलाख और शुभान को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। अनिल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर एसीपी का कहना है कि एंटीमॉर्टम इंजरी यानी चोट लगने के कारण मौत होने की बात सामने आई है।

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने दावा किया है कि उनकी फर्नीचर की दुकान है। बीते कुछ दिनों से दुकान में चोरी हो रही थी। 6 सितंबर की रात उन्हें दुकान में किसी के घुसे होने की सूचना मिली। मौके पर पहुँचे तो नशे में धुत एक व्यक्ति दुकान में घुसा हुआ था। आसपास के लोगों ने उसके साथ मारपीट कर उसे छोड़ दिया था। अगली सुबह उन्हें अनिल की मौत की जानकारी मिली। मृतक के परिजनों का कहना है कि अनिल नशे का आदी था, वह पहले भी चोरी करता पकड़ा चुका है। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘वनवासी महिलाओं से कर रहे निकाह, 123% बढ़ी मुस्लिम आबादी’: भाजपा सांसद ने झारखंड में NRC के लिए उठाई माँग, बोले – खाली हो...

लोकसभा में बोलते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, विपक्ष हमेशा यही बोलता रहता है संविधान खतरे में है पर सच तो ये है संविधान नहीं, इनकी राजनीति खतरे में है।

देशद्रोही, पंजाब का सबसे भ्रष्ट आदमी, MeToo का केस… खालिस्तानी अमृतपाल का समर्थन करने वाले चन्नी की रवनीत बिट्टू ने उड़ाई धज्जियाँ, गिरिराज बोले...

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री देशद्रोही की तरह व्यवहार कर रहा है, देश को गुमराह कर रहा है। गिरिराज सिंह बोले - ये देश की संप्रभुता पर हमला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -