Tuesday, April 16, 2024
Homeराजनीतिपंजाब के मंत्री का नेशनल हाइवे पर SUV स्टंट, वायरल वीडियो के बाद घिरे...

पंजाब के मंत्री का नेशनल हाइवे पर SUV स्टंट, वायरल वीडियो के बाद घिरे AAP नेता: कहा – अच्छे कामों को पचा नहीं पा रहे विपक्षी

उन्होंने कहा कि ये उस वक्त का वीडियो है जब वो चुनाव जीतकर आए थे। वो कुतर्क देते हैं कि विपक्षी पार्टियाँ उनके अच्छे काम को पचा नहीं पा रही हैं।

पंजाब (Punjab) में भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार में परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर (Laljit Singh Bhullar) ने एक अलग ही स्वैग दिखाने की कोशिश की है। वो हाईवे पर तेज रफ्तार से चल रही अपनी एसयूवी कार के सनरूफ से बाहर निकलकर हाथ हिलाते हैं। वहीं उनकी सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मियों को कार की दोनों तरफ की खड़कियों पर बैठे देखा गया है।

लालजीत सिंह भुल्लर के इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो नेशनल हाईवे का है। आप के मंत्री का वीडियो शेयर करते हुए मानिक गोयल नाम के ट्विटर यूजर ने कहा कि पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत भुल्लर इस तरह के स्टंट करके खुद कानून को तो तोड़ ही रहे हैं। अपने साथ ही इन्होंने दो सुरक्षाकर्मियों की जान को भी दाँव पर लगा दिया है।

भुल्लर ने की भटकाने की कोशिश

इस बीच स्टंट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लालजीत भुल्लर ने दावा किया कि ये वीडियो 3 महीने पुराना है। उन्होंने कहा कि ये उस वक्त का वीडियो है जब वो चुनाव जीतकर आए थे। वो कुतर्क देते हैं कि विपक्षी पार्टियाँ उनके अच्छे काम को पचा नहीं पा रही हैं। इसी कारण इस वीडियो को वायरल कर दिया।

हालाँकि, भुल्लर का वीडियो को 3 महीने पुराना नहीं प्रतीत होता। इसकी वजह ये है कि उनकी कार के आगे पीछे पुलिस की कार उन्हें एस्कॉर्ट कर रही हैं और ऐसा पद मिलने के बाद ही होता है।

हो सकती है एक साल की जेल

इस बीच मंत्री के स्टंट को लेकर नेशनल रोड सेफ्टी काउंसिल के सदस्य डॉ कमलजीत सोई ने मंत्री के वीडियो को मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन करार दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह का स्टंट मोटर व्हीकल एक्ट के सेक्सन 184F के तहत आता है। इसके तहत मंत्री और उनके गनमैनों को एक साल की सजा हो सकती है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्कूल में नमाज बैन के खिलाफ हाई कोर्ट ने खारिज की मुस्लिम छात्रा की याचिका, स्कूल के नियम नहीं पसंद तो छोड़ दो जाना...

हाई कोर्ट ने छात्रा की अपील की खारिज कर दिया और साफ कहा कि अगर स्कूल में पढ़ना है तो स्कूल के नियमों के हिसाब से ही चलना होगा।

‘क्षत्रिय न दें BJP को वोट’ – जो घूम-घूम कर दिला रहा शपथ, उस पर दर्ज है हाजी अली के साथ मिल कर एक...

सतीश सिंह ने अपनी शिकायत में बताया था कि उन पर गोली चलाने वालों में पूरन सिंह का साथी और सहयोगी हाजी अफसर अली भी शामिल था। आज यही पूरन सिंह 'क्षत्रियों के BJP के खिलाफ होने' का बना रहा माहौल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe