Thursday, August 5, 2021
HomeराजनीतिCAB के लिए रेप ऐंड मर्डर: विशाल डडलानी ने एनकाउंटर को प्याज के भाव...

CAB के लिए रेप ऐंड मर्डर: विशाल डडलानी ने एनकाउंटर को प्याज के भाव तौला

विशाल डडलानी ने प्याज के बढ़ते दाम और हैदराबाद में प्रीति रेड्डी के गैंगरेप व हत्या के आरोपितों के एनकाउंटर को एक ही चश्मे से देखते हुए कहा कि यह सब ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है। डडलानी आप के कट्टर समर्थक हैं। उसके लिए छात्र संघ से लेकर लोकसभा चुनाव तक प्रचार कर चुके हैं।

जहाँ एक तरफ सरकार शरणार्थी हिन्दुओं को भारत की नागरिकता देकर उन्हें अपना ‘घर’ देने के लिए नागरिकता संसद में संशोधन विधेयक लेकर आ रही है, वहीं दूसरी तरफ इसे लेकर दुष्प्रचार करने वालों की एक फौज तैयार हो गई है। ऐसे लोगों में न सिर्फ़ राजनेता बल्कि सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। अरविन्द केजरीवाल के लिए चुनाव प्रचार कर चुके आम आदमी पार्टी समर्थक विशाल डडलानी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली, जिसमें उन्होंने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। संगीत निर्देशक डडलानी ने नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर विवादस्पद और आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

विशाल डडलानी ने प्याज के बढ़ते दाम और हैदराबाद में प्रीति रेड्डी के गैंगरेप व हत्या के आरोपितों के एनकाउंटर को एक ही चश्मे से देखते हुए कहा कि यह सब ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है। फ़िलहाल सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘इंडियन आइडल 11’ में जज की भूमिका निभा रहे विशाल डडलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा:

“लगातार हो रही बलात्कार की घटनाएँ हों या फिर हत्या की वारदातें, हो सकता है कि ये सभी पूर्व नियोजित हैं। एक बड़ी साज़िश के तहत ये सभी आपराधिक वारदातें एक ख़ास तरीके से तैयार की गई हो सकती हैं। बलात्कार और हत्या की वारदातें इसलिए कराई जा रही हैं ताकि नागरिकता संशोधन विधेयक की तरफ़ से लोगों का ध्यान हटाया जा सके। ये विधेयक हद से ज्यादा ख़तरनाक है।’

म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी ने बलात्कार और हत्या की वारदातों को बताया पूर्व-नियोजित

विशाल डडलानी दिल्ली यूनिवर्सिटी में हुए छात्र संघ चुनाव से लेकर लोकसभा और विधानसभा चुनाव तक, हर जगह आम आदमी पार्टी का प्रचार कर चुके हैं। केजरीवाल के लिए प्रचार कर चुके डडलानी को यह भी लगता है कि नागरिकता संशोधन विधेयक (CAB) से ध्यान हटाने के लिए बलात्कार और हत्या की वारदातें कराई जा रही हैं। ये सभी आपराधिक घटनाएँ पूर्व नियोजित हैं। इसकी साज़िश पहले ही रच ली गई थी। यह विधेयक हद से ज्यादा ख़तरनाक है।” उन्होंने लोगों को सलाह दी कि अपनी आँखें खोलो और इन सभी चीजों पर सवाल खड़े करें।

उनका ये बयान अजीब है क्योंकि कुछ ही दिनों पहले तक डडलानी बलात्कारियों के ख़िलाफ़ कार्रवाई न करने का आरोप लगा कर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे। उन्होंने कहा कि पीएम ने झूठ बोला कि उनके शासन के दौरान बलात्कारियों को महीने भर के अंदर फाँसी पर लटका दिया जाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि निर्भया के बलात्कारी, कठुआ नाबालिग रेपकांड के दोषी और उन्नाव के आरोपित विधायक कुलदीप सेंगर सहित कई ऐसे लोग हैं, जो अभी भी ज़िंदा हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि पीएम मोदी महिलाओं की पीड़ा का इस्तेमाल कर अपना प्रोपेगेंडा चला रहे हैं।

हर सवाल का जवाब दूँगा, भागना मत: शाह ने पेश किया CAB, ओवैसी ने कहा- इस हिटलर से बचाओ

NRC और CAB एक ही सिक्के के पहलू, बंगाल में लागू नहीं होने दूँगी: ममता बनर्जी

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान में गणेश मंदिर तोड़ने पर भारत सख्त, सालभर में 7 मंदिर बन चुके हैं इस्लामी कट्टरपंथियों का निशाना

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मंदिर तोड़े जाने के बाद भारत सरकार ने पाकिस्तान के शीर्ष राजनयिक को तलब किया है।

अफगानिस्तान: पहले कॉमेडियन और अब कवि, तालिबान ने अब्दुल्ला अतेफी को घर से घसीट कर निकाला और मार डाला

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने भी अब्दुल्ला अतेफी की हत्या की निंदा की और कहा कि अफगानिस्तान की बुद्धिमत्ता खतरे में है और तालिबान इसे ख़त्म करके अफगानिस्तान को बंजर बनाना चाहता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,145FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe