Wednesday, July 28, 2021
Homeराजनीतिएक्सप्रेसवे पर लहराए हथियार, AIMIM सांसद ने वीडियो शेयर कर बताया 'शिवसैनिक'

एक्सप्रेसवे पर लहराए हथियार, AIMIM सांसद ने वीडियो शेयर कर बताया ‘शिवसैनिक’

“यह महाराष्‍ट्र का पुणे-मुंबई एक्‍सप्रेसवे है। गाड़ी में लगा लोगो सारी कहानी बयाँ कर रहा है। शुक्रवार रात को शिवसैनिक अपनी एसयूवी का रास्‍ता बनाने के लिए रिवॉल्‍वर लहरा रहे हैं।"

असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद इम्तियाज जलील ने शिवसेना पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया। इसके बाद खोपोली पुलिस ने शनिवार (जनवरी 30, 2021) को दो लोगों को हिरासत में लिया

इम्तियाज जलील ने ट्विटर पर एक वीडियो डालकर शिवसेना पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया। जलील का आरोप था कि पुणे-मुंबई एक्‍सप्रेसवे पर कार में बैठा शिवसैनिक रिवॉल्‍वर लहरा रहा था और वह आते-जाते लोगों को धमका रहा था। सांसद ने इसकी शिकायत महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री और डीजीपी से करते हुए पूछा था कि क्‍या इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हालाँकि खोपोली पुलिस ने हिरासत में लिए गए दोनों शख्सों के शिवसैनिक होने की बात से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि उनके पास से दो पिस्तौल बरामद किया है, जिसमें एक असली है और एक नकली। उन्होंने 15 साल पहले उत्तर प्रदेश में इसका लाइसेंस लिया था। 

अधिकारी ने कहा कि कार में चार आदमी थे और उनमें से कोई भी शिवसेना का सदस्य नहीं है। खोपोली पुलिस स्टेशन में आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। इस बारे में शिवसेना प्रवक्‍ता और सांसद अरविंद सावंत ने बताया कि कानून सबके लिए बराबर है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है और आगे जरूरी कदम उठाए जाएँगे। 

औरंगाबाद से एमपी इम्तियाज जलील ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था, “यह महाराष्‍ट्र का पुणे-मुंबई एक्‍सप्रेसवे है। गाड़ी में लगा लोगो सारी कहानी बयाँ कर रहा है। शुक्रवार रात को शिवसैनिक अपनी एसयूवी का रास्‍ता बनाने के लिए रिवॉल्‍वर लहरा रहे हैं। क्‍या महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री और डीजीपी इस गुंडागर्दी पर कोई कार्रवाई करेंगे?” जलील ने इस ट्वीट को महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री ऑफिस, गृहमंत्री अनिल देशमुख और डीजीपी को भी टैग किया था।

बंदूक लहराने वाली घटना के लेकर एआईएमआईएम के साथ-साथ बीजेपी ने भी शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी का कहना है कि महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था बेहद खराब हो गई है। सरकार में होने के कारण शिवसैनिक कानून की जरा भी परवाह नहीं करते।

बीजेपी नेता राम कदम ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “महाराष्ट्र में देखिए शिवसेना के लोग मुंबई-पुणे हाइवे रोड पर शुक्रवार देर रात हाथ में रिवॉल्वर लेकर लोगों को धमकाते हुए किस प्रकार से कानून-व्यवस्था की धज्जियाँ उडा रहे है। अतीत में भी देखा गया है, शिवसेना के लोग किस तरह से फौज के लोगों के घर जाकर पिटाई करते हैं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तर-पूर्वी राज्यों में संघर्ष पुराना, आंतरिक सीमा विवाद सुलझाने में यहाँ अड़ी हैं पेंच: हिंसा रोकने के हों ठोस उपाय  

असम के मुख्यमंत्री नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस के सबसे महत्वपूर्ण नेता हैं। उनके और साथ ही अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के लिए यह अवसर है कि दशकों से चल रहे आंतरिक सीमा विवाद का हल निकालने की दिशा में तेज़ी से कदम उठाएँ।

बकरीद की ढील का दिखने लगा असर? केरल में 1 दिन में कोरोना संक्रमण के 22129 केस, 156 मौतें भी

पूरे देश भर में रिपोर्ट हुए कोविड केसों में 53 % मामले अकेले केरल से आए हैं। भारत में कुल मामले जहाँ 42, 917 रिपोर्ट हुए। वहीं राज्य में 1 दिन में 22129 केस आए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,634FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe