अजित पवार ने उप-मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा, बेटे ने मीडिया रिपोर्ट्स को नकारा

महाराष्ट्र की राजनीति में महा उठा-पटक। हाल ही में शपथ लेकर उप-मुख्यमंत्री पद संभालने वाले NCP नेता अजित पवार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है - ऐसा कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है।

महाराष्ट्र की राजनीति में उठा-पटक अब फिर से चालू हो गई है। हाल ही में शपथ लेकर उप-मुख्यमंत्री पद संभालने वाले NCP नेता अजित पवार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कहा जा रहा है उनकी पार्टी के नेता काफी समय से उन पर इस फैसले को लेने का दबाव बना रहे थे।

ताजा जानकारी के अनुसार उन्होंने सीएम देवेंद्र फडणवीस को अपना इस्तीफा सौंपा है। इसके अलावा देवेंद्र फडणवीस भी दोपहर 3:30 बजे मीडिया से बात करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस दौरान खुद देवेंद्र फडणवीस पद से इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं। बता दें कि आज सुबह से ही अजित पवार को लेकर कयास लगने लगे थे।

NCP के जयंत पाटिल की मानें तो अजित पवार के इस्तीफे से संबंधित खबर का उन्हें पता नहीं है। उन्होंने बताया कि उन्हें यह खबर मीडिया से मिली है।

पिता (अजित पवार) के इस्तीफे की मीडिया रिपोर्ट्स को बेटे ने नकार दिया
- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

इससे पहले के घटनाक्रम को देखें तो महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और एनसीपी के अजित पवार अपनी पार्टी से बगावत कर के उप-मुख्यमंत्री बने। अजित को मनाने के लिए शरद पवार ने अपने विश्वस्त क्षत्रपों को भेजा लेकिन सब नाकाम हुए। अजित पवार ने सोशल मीडिया पर मिल रही बधाइयों का जवाब देते हुए सबका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि पूरे 5 साल सरकार चलेगी। हालाँकि, एनसीपी ने उन्हें विधायक दल का नेता पद से तो हटा दिया है लेकिन पार्टी से नहीं निकाला है।

मुंबई चलाने में नाकाम पार्टी महाराष्ट्र कैसे चलाएगी: अजित पवार ने मनाने आए NCP नेताओं से कही ये 5 बातें

फडणवीस के लिए बहुमत जुटाने निकले ठाकरे के ‘नारायण’: महाराष्ट्र के रण में BJP का सबसे बड़ा दाँव

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अरविन्द केजरीवाल, दिल्ली चुनाव
एक ने अपनी पार्टी की ही महिला कार्यकर्ता को अपना शिकार बनाया तो दूसरे पर अपने परिवार की ही महिला के यौन शोषण का आरोप लगा। एक अन्य विधायक ने बीवी को कुत्ते से कटवा दिया। केजरीवाल के 6 विधायक, जिन पर लगे महिलाओं के बलात्कार, शोषण व दुर्व्यवहार के आरोप।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,168फैंसलाइक करें
35,340फॉलोवर्सफॉलो करें
161,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: