Sunday, June 16, 2024
Homeराजनीति'राहुल गाँधी कर्नाटक को दे रहे गारंटी…उनकी गारंटी कौन लेगा?': असम के CM सरमा...

‘राहुल गाँधी कर्नाटक को दे रहे गारंटी…उनकी गारंटी कौन लेगा?’: असम के CM सरमा ने कसा तंज, बोले- सोनिया गाँधी 20 सालों से उनके लिए अकेले लड़ रहीं

सीएम सरमा ने कहा की अमेठी के लोग अभी भी सोच रहे हैं कि कैसे उन्होंने हर बार एक परिवार को चुना और एक बार हारने के बाद वे वहाँ से निकल गए। उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी पिछले पाँच साल से अमेठी नहीं गए हैं। उन्होंने रैली में आई जनता से पूछा, "क्या आप उस व्यक्ति की गारंटी ले सकते हैं, जो अपनी गारंटी नहीं ले सकता है।"

कर्नाटक विधानसभा चुनाव (Karnataka Assembly Election 2023) के लिए प्रचार करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Assam CM Himanta Biswa Sarma) ने कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी (Congress Leader Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है।

सीएम सरमा ने मंगलुरु की एक रैली में रविवार (7 मई 2023) को बोलते हुए कहा कि राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए उनकी माँ सोनिया गाँधी (Sonia Gandhi) पिछले 20 वर्षों से संघर्ष कर रही हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे रहे हैं। उनकी गारंटी कौन देगा।

असम के मुख्यमंत्री ने कहा, “राहुल गाँधी कर्नाटक की जनता को गारंटी दे रहे हैं, लेकिन राहुल गाँधी की गारंटी कौन लेगा… राहुल गाँधी को खड़ा करने के लिए सोनिया गाँधी पिछले 20 साल से अकेले लड़ रही हैं। अब यह शख्स (राहुल गांधी) कर्नाटक आकर लोगों को गारंटी दे रहा है?”

सरमा ने कहा की अमेठी के लोग अभी भी सोच रहे हैं कि कैसे उन्होंने हर बार एक परिवार को चुना और एक बार हारने के बाद वे वहाँ से निकल गए। उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी पिछले पाँच साल से अमेठी नहीं गए हैं। उन्होंने रैली में आई जनता से पूछा, “क्या आप उस व्यक्ति की गारंटी ले सकते हैं, जो अपनी गारंटी नहीं ले सकता है।”

उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एक जगह कुछ और बोलते हैं और दूसरी जगह जाकर कुछ और बोलते हैं। सीएम सरमा ने कहा कि उनकी माँ सोनिया गाँधी भी राहुल गाँधी को लेकर अब चिंतित रहती हैं। बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव होने वाला है और 13 मई को परिणाम जारी किया जाएगा। 

असम के सीएम सरमा ने आगे कहा कि जब PFI पर प्रतिबंध लगाया गया था तो कई दलों ने इसकी निंदा की थी। कॉन्ग्रेस अपनी ‘धर्मनिरपेक्षता’ के चलते निंदा नहीं कर पाई तो उसने इसकी तुलना बजरंग दल से कर दी। कॉन्ग्रेस नेता सिद्धारमैया पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में जब सिद्धारमैया की सरकार थी, तब उन्होंने PFI के खिलाफ मामले वापस लिए और उन्हें जेल से रिहा किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

कर्नाटक में बढ़ाए गए पेट्रोल-डीजल के दाम: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही कॉन्ग्रेस ने शुरू की ‘वसूली’, जनता पर टैक्स का भार बढ़ा कर...

अभी तक बेंगलुरु में पेट्रोल 99.84 रुपये प्रति लीटर और डीजल 85.93 रुपये प्रति लीटर बिक रहा था, लेकिन नए आदेश के बाद बढ़ी हुई कीमतें तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -