Sunday, July 21, 2024
Homeराजनीतिवोटिंग लिस्ट से 450 भाजपा समर्थकों के काटे गए नाम: दिल्ली MCD चुनावों...

वोटिंग लिस्ट से 450 भाजपा समर्थकों के काटे गए नाम: दिल्ली MCD चुनावों के बीच सांसद मनोज तिवारी का आरोप, बताया- केजरीवाल सरकार की साजिश

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में आप सरकार ने साजिश के तहत वोटरों को एमडीसी चुनावों में वोट देने से रोका है। उन्होंने कहा कि वो इस संबंध में शिकायत करके चुनाव रद्द करने को कहेंगे।

दिल्ली नगर निगम चुनावों के बीच उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर बीजेपी समर्थकों के वोट काटने का इल्जाम लगाया है। मनोज तिवारी का दावा है कि आप ने शाहदरा के सुभाष मोहल्ला से 450 भाजपा समर्थक वोटरों के नाम वोटिंग लिस्ट से काट दिए हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में आप सरकार ने साजिश के तहत वोटरों को एमडीसी चुनावों में वोट देने से रोका है। उन्होंने कहा कि वो इस संबंध में शिकायत करके चुनाव रद्द करने को कहेंगे। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, “सुभाष मोहल्ला वार्ड में 450 वोटरों के नाम वोटर लिस्ट से डिलीट हैं क्योंकि वो बीजेपी को सपोर्ट देते हैं। ये दिल्ली सरकार की बहुत बड़ी साजिश है, हम शिकायत करेंगे और ये चुनाव रद्द करवाकर दोबारा चुनाव करवाने की अपील करेंगे।”

बता दें कि एक ओर जहाँ मनोज तिवारी ने कई वोटरों का नाम लिस्ट में न होने की बात कही है। वहीं कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने भी दल्लूपुरा में पोलिंग बूथ पर जाकर बताया कि उनका नाम न तो वोटिंग लिस्ट में है और न ही डिलीट हुई लिस्ट में। उनकी पत्नी को वोट देने दिया गया। लेकिन उनसे कहा गया कि वो वोट नहीं दे सकते। कॉन्ग्रेस अध्यक्ष ने इसके पीछे बीजेपी का हाथ कहा है।

उल्लेखनीय है कि केवल भाजपा और कॉन्ग्रेस के अलावा सोशल मीडिया पर सामान्य जनता भी अपना नाम वोटिंग लिस्ट से काटे जाने की बातें कह रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -